PUBG के इंडिया लॉन्च को लेकर वेबसाइट में हुआ बदलाव, Twitter यूजर्स ने यूं लिए मजे

वेबसाइट में डाउनलोड के 2 ऑप्‍शन नजर आ रहे हैं. इनमें से पहला ऑप्‍शन APK download link लिंक पर ले जाता है और दूसरा Google Play पर. हालांकि ये दोनों ही लिंक काम नहीं कर रहीं हैं. 

PUBG के इंडिया लॉन्च को लेकर वेबसाइट में हुआ बदलाव, Twitter यूजर्स ने यूं लिए मजे
(डीएनए)

नई दिल्‍ली: नए PUBG इंडिया मोबाइल गेम की आधिकारिक वेबसाइट ने शनिवार को डाउनलोड लिंक एड किए हैं, इससे पबजी खेलने वालों को लग रहा है कि यह उम्‍मीद से पहले ही लॉन्‍च हो सकता है. 

वेबसाइट में डाउनलोड के 2 ऑप्‍शन नजर आ रहे हैं. इनमें से पहला ऑप्‍शन APK download link लिंक पर ले जाता है और दूसरा Google Play पर. हालांकि ये दोनों ही लिंक काम नहीं कर रहीं हैं. लेकिन डेवलपर्स की इस छोटी सी छेड़छाड़ ने PUBG प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है. इतना ही नहीं इसके बाद यूजर्स ने मीम्‍स के जरिए अपनी भावनाएं व्‍यक्‍त करना शुरू कर दिया है. 

मीम्‍स से भर गया ट्विटर 
वेबसाइट पर ये लिंक आने के बाद भारतीय ट्विटर इस गेम की लॉन्चिंग से जुड़ी मीम्‍स से भर गया. यूजर्स ने किसी भी मिनट गेम की लॉन्चिंग होने से जुड़े मीम साझा किए. 

हालांकि कुछ यूजर्स उन उम्‍मीदों के बाद निराश नजर आए, जो अन्‍य यूजर्स ने अपने मीम्‍स के जरिए जगाईं थीं. वहीं कुछ पबजी के आने का इंतजार करते नजर आए. 

ये भी पढ़ें: Drugs Case: कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, NCB के सामने कबूली ड्रग्स लेने की बात

कुछ यूजर्स ऐसे भी रहे, जिन्‍हें पबजी के जल्‍दी आने की उम्‍मीद नहीं है और यह बताने के लिए उन्‍होंने बॉलीवुड डायलॉग्‍स का सहारा लिया. कुछ ने तो अगले साल तक पबजी के न आने की बात कह दी.