कुछ देर में शुरू होगी Realme 3i की बिक्री, इतने बजे मिलेगा बंपर ऑफर
Advertisement

कुछ देर में शुरू होगी Realme 3i की बिक्री, इतने बजे मिलेगा बंपर ऑफर

Realme 3i Sale : इंडियन मार्केट में पिछले कुछ समय से स्मार्टफोन की बरसात हो रही है. हर कंपनी अपने नए स्मार्टफोन के साथ बाजार में दस्तक दे रही है.

कुछ देर में शुरू होगी Realme 3i की बिक्री, इतने बजे मिलेगा बंपर ऑफर

नई दिल्ली : Realme 3i Sale : इंडियन मार्केट में पिछले कुछ समय से स्मार्टफोन की बरसात हो रही है. हर कंपनी अपने नए स्मार्टफोन के साथ बाजार में दस्तक दे रही है. इसी कड़ी में ओप्पो के सब ब्रांड रीयलमी (Realme) अपने नए स्मार्टफोन Realme 3i की 23 जुलाई को पहली बार बिक्री करने जा रही है. कंपनी की तरफ से इसे पिछले दिनों लॉन्च किया गया था. ग्राहक इस स्मार्टफोन को Flipkart और realme.com से दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं. रियलमी का यह स्मार्टफोन (Realme 3i) दो वेरिएंट- 3 GB और 4 GB में आता है.

शुरुआती कीमत 7,999 रुपये
3 GB रैम और 32 GB स्टोरेज के साथ मिलने वाले Realme 3i की कीमत 7,999 रुपये है. इसी तरह, 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ मिलने वाले स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन डायमंड ब्लू, डायमंड ब्लैक और डायमंड रेड में उपलब्ध है.

फोन पर ऑफर
यदि आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड या एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से Realme 3i का भुगतान करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नो कास्ट ईएमआई की भी सुविधा है. कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जियो की ओर से 5,300 रुपये के फायदे और 1,500 रुपये का मोबिक्विक सुपरकैश भी मिलेगा.

फोन के स्पेसिफिकेशंस
फोन में 6.22 इंच फुल एचडी+ के साथ ड्यूड्रॉप डिस्प्ले है. इसमें मीडियाटेक हीलियो P70 ऑक्टा-कोर एसओसी प्रोसेसर है. स्मार्टफोन में 4,230mAh बैटरी है जो 10W चार्जिंग से लैस है. फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में ड्युल कैमरा सेटअप है. प्राइमरी कैमरा के तौर पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के शौकीन लोगों के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा है. यह एंड्रायड पाई आधारित ColorOS 6 पर ऑपरेट होता है.

Trending news