Realme ला रहा है स्टाइलिश डिजाइन वाला धमाकेदार Smartphone, फीचर्स जान खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर
Advertisement

Realme ला रहा है स्टाइलिश डिजाइन वाला धमाकेदार Smartphone, फीचर्स जान खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर

Realme जल्द ही Realme GT 2 Pro पेश करने जा रहा है. कंपनी के CEO ने जीटी 2 प्रो को ब्रांड का पहला और सबसे प्रीमियम फ्लैगशिप बताया है. रियर कैमरा सेटअप में डुअल 50MP सेंसर और 8MP कैमरा सेटअप शामिल है. आइए जानते हैं Realme GT 2 Pro के बाकी फीचर्स...

Realme ला रहा है स्टाइलिश डिजाइन वाला धमाकेदार Smartphone, फीचर्स जान खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर

नई दिल्ली. Realme ने आधिकारिक तौर पर Realme GT 2 Pro की पुष्टि की है. कंपनी के सीईओ स्काई ली ने हाल ही में एक ट्वीट के माध्यम से पुष्टि की कि कंपनी उस स्मार्टफोन का अनावरण करने की दिशा में काम कर रही है जो बाजार के हाई-एंड सेगमेंट में बैठता है. कंपनी के CEO ने जीटी 2 प्रो को ब्रांड का पहला और सबसे प्रीमियम फ्लैगशिप बताया है. इसके 800 डॉलर (59,500 रुपये) से अधिक से शुरू होने की उम्मीद है. यह उम्मीद की जाती है कि डिवाइस कई प्रीमियम सुविधाओं को पैक करेगा जो कि मूल्य टैग को सही ठहराएगा.

  1. Realme जल्द ही Realme GT 2 Pro पेश करने जा रहा है. 
  2. कंपनी के CEO ने जीटी 2 प्रो को ब्रांड का पहला और सबसे प्रीमियम फ्लैगशिप बताया है. 
  3. रियर कैमरा सेटअप में डुअल 50MP सेंसर और 8MP कैमरा सेटअप शामिल है. 

Realme GT 2 Pro होगा शानदार डिजाइन में

Realme GT 2 Pro के रेंडर भी लीकस्टर @OnLeaks की बदौलत ऑनलाइन दिखाई दिए हैं. रेंडरर्स से पता चलता है कि GT2 Pro वास्तव में एक स्लीक, प्रीमियम डिवाइस होगा. डिवाइस को पीछे की तरफ एक हॉरिजॉन्टल मॉड्यूल दिखाया गया है. 

Realme GT 2 Pro का कैमरा

रियर कैमरा सेटअप में डुअल 50MP सेंसर और 8MP कैमरा सेटअप शामिल है. डिवाइस में 32MP का फ्रंट कैमरा और 125W अल्ट्राडार्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी होने की भी उम्मीद है.

Realme GT 2 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Realme GT 2 Pro में 6.8-इंच 120Hz WQHD+ OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है. डिवाइस को हाल ही में AnTuTu पर सूचीबद्ध किया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि यह स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 (SM8450) प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जो 12GB LPDDR5 रैम, 256GB UFS 2.1 स्टोरेज, 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन और Android 12 द्वारा समर्थित होगा. इस फोन को अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है.

Trending news