लूट मची है! Realme के प्रीमियम स्मार्टफोन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक
Advertisement

लूट मची है! Realme के प्रीमियम स्मार्टफोन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

Amazon Offer: Realme GT 2 Pro एक दमदार और स्टाइलिश स्मार्टफोन है जिस पर ग्राहक तगड़ी डील हासिल कर सकते हैं क्योंकि अमेजन पर ये स्मार्टफोन भारी ऑफर पर पेश किया जा रहा है जिसका फायदा सीधा ग्राहकों को मिलने वाला है.

लूट मची है! Realme के प्रीमियम स्मार्टफोन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

Realme GT 2 Pro Deal: Realme GT 2 Pro एक दमदार और स्टाइलिश स्मार्टफोन है जिस पर अमेजन अब तक का सबसे भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. यह स्मार्टफोन ना सिर्फ एक तगड़े कैमरे और बेहतरीन डिजाइन के साथ आता है बल्कि इसमें एक फास्ट और ब्राइट डिस्प्ले भी देखने को मिलता है. अगर बात करें इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस की तो यह कंपनी का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है. इसमें आपको स्पीड की कोई भी समस्या नहीं आएगी साथ ही साथ इसमें एक पावरफुल बैटरी भी मिलती है जिसकी बदौलत आप इसे लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको Amazon पर मिल रही इस डील के बारे में बताने जा रहे हैं और यह भी बताएंगे कि इस स्मार्टफोन के अंदर आपको कौन सी खासियत देखने को मिलने वाली है.

क्या है स्मार्टफोन की खासियत 

इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 5000mAh बैटरी मिलती है जो बेहद ही दमदार है और घंटों तक इस्तेमाल करने के दौरान भी खत्म नहीं होती है. इसमें 6.7-inch की 2K रेज्योलूशन वाली LPTO स्क्रीन दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है जिसका मतलब ये हुआ कि ये काफी स्मूद एक्सपीरियंस ऑफर करती है और ग्राहकों को इसे चलाने के दौरान लैग फ्री एक्सपीरियंस मिलता है. Realme GT 2 Pro में आपको क्वालकॉम का Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है, जो एक फ्लैगशिप प्रोसेसर है और ग्राहकों को एक फास्ट गेमिंग और मल्टी टास्किंग एक्सपीरियंस देता है. 

क्या है इस स्मार्टफोन पर मिल रहा ऑफर

आपको बता दें कि realme GT 2 Pro (Steel Black, 8GB RAM, 128GB Storage) की असल कीमत अमेजन पर ₹39,999 है लेकिन आप चाहें तो इसे काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं. असल इस स्मार्टफोन पर ग्राहक ₹22,800 की बचत कर सकते हैं. अमेजॉन पर इस स्मार्टफोन की खरीद पर ₹22,800 का Exchange Discount ऑफर दिया जा रहा है ऐसे में आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं या खरीदने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं तो आप ये तगड़ी डील हासिल कर सकते हैं और इस ऑफर के बाद आपको ये धमाकेदार स्मार्टफोन खरीदने के लिए बस 17,199 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे जो कि एक बेहद ही दमदार डील है और आप इसका फायदा ले सकते हैं. 

Trending news