Realme ला रहा है दमदार बैटरी और धांसू कैमरे वाला सबसे हल्का Smartphone, फीचर्स जान लोग बोले- बवाल मचा देगा
X

Realme ला रहा है दमदार बैटरी और धांसू कैमरे वाला सबसे हल्का Smartphone, फीचर्स जान लोग बोले- बवाल मचा देगा

Realme जल्द ही भारत में Realme GT Neo2 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है. टिप्सटर ने इस फोन के फीचर्स का खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि यह काफी हल्का और पतला होगा. आइए जानते हैं Realme GT Neo2 की धमाकेदार फीचर्स...

Realme ला रहा है दमदार बैटरी और धांसू कैमरे वाला सबसे हल्का Smartphone, फीचर्स जान लोग बोले- बवाल मचा देगा

नई दिल्ली. इस साल की शुरुआत में, Realme ने चीन में GT Neo 5G लॉन्च किया था. ताजा रिपोर्ट की मानें तो कंपनी अपने सक्सेसर Realme GT Neo2 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. पब्लिकेशन डिजिट के साथ कौलेब करके टिपस्टर ओनलीक्स ने इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का खुलासा किया है. कहा जाता है कि रेंडर और स्पेसिफिकेशन प्री-प्रोडक्शन यूनिट पर आधारित हैं. ये रेंडर हमें स्मार्टफोन को 360-डिग्री लुक देते हैं.

Realme GT Neo2 हो सकता है पतला और हल्का

Realme GT Neo2 को GT सीरीज के तहत ओरिजिनल GT Neo के बाद का प्रीमियम बताया जा रहा है. रिपोर्ट में बताया गया है कि यह फोन सबसे हल्का और पतला होगा. लेकिन अभी तक कंपनी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

Realme GT Neo2 की खास बातें

फोन के फ्रंट में नए बेज़ल के साथ एक बड़ा डिस्प्ले और फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए एक पंच-होल कटआउट मिलता है. बैक में कैमरा मॉड्यूल है जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे हैं. नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप सी पोर्ट देखा जा सकता है. बाईं ओर वॉल्यूम कंट्रोल बटन हैं, जबकि पावर बटन दाएं कॉर्नर पर है.

Realme GT Neo2 के हो सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट के मुताबिक, Realme GT Neo2 6.62-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ 120Hz तक रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. स्मार्टफोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा जिसमें पंच-होल कटआउट हाउसिंग सेल्फी के लिए 16MP कैमरा होगा.

Realme GT Neo2 की बैटरी

यह 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ एक स्टोरेज वैरिएंट में आने की उम्मीद है. रिपोर्ट बताती है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 के शीर्ष पर रीयलमेयूआई 2.0 चलाएगा. जीटी नियो 2 आउट ऑफ द बॉक्स फास्ट चार्जिंग का समर्थन करने वाली 5000 एमएएच बैटरी के साथ आने की संभावना है.

Realme GT Neo2 का कैमरा

GT Neo2 में 64MP मुख्य कैमरा के नेतृत्व में एक रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप की सुविधा होने की अफवाह है. प्राइमरी सेंसर को 8MP अल्ट्रा-वाइड और 2MP मैक्रो कैमरा से जोड़ा जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार, ये वही सेंसर हो सकते हैं जो Realme GT में पाए गए थे.

Trending news