Realme Pad 3: सिर्फ 12,999 में मिल रहा 21,999 वाला टैबलेट, Flipkart पर चल रहा महालूट ऑफर
Advertisement

Realme Pad 3: सिर्फ 12,999 में मिल रहा 21,999 वाला टैबलेट, Flipkart पर चल रहा महालूट ऑफर

Realme Pad 3: Flipkart पर तगड़ी सेल चल रही है जिसमें डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है, खास बात ये है कि टैबलेट की खरीद पर भी ग्राहक तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. आज हम आपको ऐसे हे टैबलेट के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहतरीन ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है.  

Photo Credit: Flipkart.com

Tablet Discount on Flipkart: फ्लिपकार्ट पर इस समय बिग बचत धमाल सेल चल रही है जिसमें इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भी तगड़ी डील हासिल की जा सकती है. स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप और होम अप्लायंसेज पर ग्राहक अपने हजारों रुपए बचा सकते हैं. और बेहद ही किफायती कीमत में खरीदारी कर सकते हैं. अगर आप सेल में टैबलेट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो उन पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट है. आज हम आपके लिए ऐसा टैबलेट लेकर आए हैं जिस पर आप सबसे ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और इसकी कीमत इतनी कम है कि एंट्री लेवल स्मार्टफोन के बजट में इसे खरीदा जा सकता है. अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये टैबलेट

जिस टैबलेट कि हम बात कर रहे हैं उसका नाम realme Pad 3 है. ग्राहक इसे ₹12999 में खरीद सकते हैं, हालांकि इस पर 40 फीसद डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह कीमत ग्राहकों को चुकानी पड़ेगी. लेकिन अगर बात की जाए इसकी असल कीमत की तो यह 21,999 है, और जब इस पर डिस्काउंट लागू होता है तो ये 12999 रुपये हो जाती है. अगर आपको ये टैबलेट पसंद आ रहा है तो इस डील का फायदा आप ले सकते हैं. 

क्या है खासियत 

बात करें खासियतों की तो इस टैबलेट में 3 जीबी की रैम के साथ ही 32GB की स्टोरेज और 1 टीबी की एक्स्पैंडेबल स्टोरेज मिलने वाली है. अगर बात करें इसके डिस्प्ले साइज की तो यह 10.4 इंच का है. इसके पीछे की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा और 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है. इसमें 71100 mAh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, और बात करें प्रोसेसर की तो इसमें मीडिया टेक हीलियो जी 80 प्रोसेसर शामिल किया गया है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news