आज शाम 6 बजे से फिर शुरू होगी Realme U1 की सेल, खरीदना न भूले ये बेहतरीन फोन
Advertisement

आज शाम 6 बजे से फिर शुरू होगी Realme U1 की सेल, खरीदना न भूले ये बेहतरीन फोन

अगर आप Realme U1 के फैन हैं और आज हुई दोपहर 12 बजे की सेल में अपनी किस्मत नहीं आजमा पाए तो आज 6 बजे होने वाली Realme U1 की दूसरी सेल में ले सकते हैं एक और बार हिस्सा. 

फोटो साभार: Twitter

नई दिल्ली : आज शाम 6 बजे Realme U1 की दूसरी सेल Amazon और Realme.com पर शुरू होगी. दोपहर 12 बजे इस फोन की पहली सेल  Amazon और Realme.com पर हुई थी. Realme के मुताबिक पहली ही सेल में 6 मिनट के अंदर 2 लाख से ज्यादा फोन बिक चुके हैं. साथ ही कंपनी ने ये भी बताया कि आज शाम 6 बजे इसी फोन की दोबारा सेल होगी. कंपनी ने फोन के लॉन्च के कुछ समय बाद ही फोन के बारे में सारी जानकारी रिलीस की थी. इस फोन के खास फीचर हैं, इसका कैमरा और MediaTek Helio P70 SoC प्रोसेसर(Processor). 

Realme U1 की भारत में किफायती कीमत
इस फोन के बेस मॉडल की कीमत हैं 11,999 रुपये हैं, जिसमे आपको 3GB RAM और 32GB inbuilt storage मिलेगा. दूसरी तरफ 14,999 की कीमत पर आपको 4GB RAM और 64GB  inbuilt storage मिलेगा. फोन की सेल  Amazon और Realme.com पर एक ही समय में होगी. 

इस फोन की सेल में कंपनी ने काफी आकर्षक ऑफर्स दिए हैं. नो कॉस्ट EMI से लेकर एस बी आई का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5% तक का कैशबैक Amazon से खरीदने पर देने का कंपनी दावा करती है.

Realme U1 के खास फीचर्स 

ये फोन डूअल सिम(Dual Sim) हैं जिसमे Android का  8.1 Oreo version है. इस के दो वैरिएंट (variant), पहला बेस मॉडल जिसमे आपको 3GB RAM और 32GB inbuilt storage मिलेगा और दूसरे मॉडल में आपको 4GB RAM और 64GB  inbuilt storage मिलेगा. 

25 MP फ्रंट कैमरे के साथ इस कंपनी ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन

लाजवाब कैमरा
इस फोन में पीछे की तरफ आपको 13-megapixel और 2-megapixel  सेंसर के दो कैमरा मिलेंगे. वही फोन में आगे की तरफ आपको 25-megapixel Sony IMX576 के सेंसर मिलेंगे. 

बैटरी बैकअप मिलेगा अच्छा
3,500mAh की बैटरी के साथ इस फोन में आपको मिलता लंबा बैटरी बैकअप. सब कुछ मिलाकर फोन का वजन 168 ग्राम हो जाता है.

Trending news