close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

देश के पहले 64 MP कैमरे वाले फोन की सेल आज, ऐसे होगा 9 हजार का फायदा

Realme XT Sale : रियलमी (Realme) की तरफ से पिछले दिनों लॉन्च किए गए 64 MP कैमरे वाले नए स्मार्टफोन रियलमी एक्सटी (Realme XT) की पहली सेल 16 सितंब से शुरू हो रही है.

देश के पहले 64 MP कैमरे वाले फोन की सेल आज, ऐसे होगा 9 हजार का फायदा

नई दिल्ली : रियलमी (Realme) की तरफ से पिछले दिनों लॉन्च किए गए 64 MP कैमरे वाले नए स्मार्टफोन रियलमी एक्सटी (Realme XT) की पहली सेल 16 सितंब से शुरू हो रही है. दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट (flipkart) पर शुरू होने वाली के बेस वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है. वहीं इसका टॉप वेरिएंट 18,999 रुपये में मिलेगा. आपको बता दें 64 MP कैमरे के साथ लॉन्च होने वाला यह भारत का पहला फोन है.

कंपनी की तरफ से दिए जा रहे आकर्षक ऑफर
फोन के बेस वेरिएंट में 4 GB रैम के साथ 64 GB की इंटरनल स्टोरेज है. 6GB रैम और 64 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है. इसी तरह इसके 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये रखी गई है. लेकिन कंपनी की तरफ से इस फोन को खरीदने पर कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं. आगे पढ़िए आकर्षक ऑफर के बारे में...

mobikwik की तरफ से मिलेगा सुपर कैश
अगर आप फोन को रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको mobikwik की तरफ से सुपर कैश दिया जाएगा. नए फोन को खरीदने पर रिलायंस जियो की तरफ से 7,000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है. Paytm First ऑफर के तहत यदि आप पेटीएम UPI से भुगतान करते हैं तो आपको 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. वहीं यदि आप फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो नो-कॉस्ट EMI के साथ ही कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर का फायदा ले सकते हैं.

दो कलर वेरिएंट में आएगा फोन
स्मार्टफोन में 6.4 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले है. realme XT दो रंगों- पर्ल व्हाइट और पर्ल ब्लू में बाजार में आया है. यह स्मार्टफोन रीयलमी का पहला फोन है जिसमें बैक में 3डी बेंडिंग गोरिल्ला ग्लास 5 लगा है, जो फोन को स्क्रैच से बचाएगा. फ्रंट स्क्रीन भी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से बना है. फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 91.9 प्रतिशत तक है. फोन के बैक में चार कैमरों- 8MP+64MP+2MP+2MP का सेटअप है. फ्रंट में 16 मेगापिक्सल sonyIMX471 कैमरा लगा है.

फोन में लेटेस्ट इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट्स स्कैनर Goodix 3.0 लगा है. Realme XT में snapdragon 712 AIE प्रोसेसर है जो आपको वीडियो गेम खेलने में बेहतरीन अनुभव कराएगा. फोन में 4000 mAh की बैटरी लगी है. साथ ही इसमें 20 वॉट एडॉप्टर के साथ फास्ट चार्जिंग के लिए VOOC 3.0  टेक्नोलॉजी है. इसमें आप जीरो से 100 प्रतिशत तक बैटरी 80 मिनट में चार्ज कर सकते हैं.

ये वीडियो भी देखें: