वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लासेस के लिए Xiaomi ने लॉन्च किया धमाकेदार लैपटॉप, जानिए कीमत और धांसू फीचर्स

RedmiBook Pro and RedmiBook e-Learning Edition Launch in India: Redmi ने भारत में अपनी लैपटॉप सीरीज लॉन्च कर दी है. कंपनी ने Redmibook के दो वेरिएंट्स: RedmiBook Pro और RedmiBook e-Learning Edition में लॉन्च किया है. आइए जानते हैं कीमत और बाकी फीचर्स...

वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लासेस के लिए Xiaomi ने लॉन्च किया धमाकेदार लैपटॉप, जानिए कीमत और धांसू फीचर्स

Redmi India ने भारत में अपनी पहली लैपटॉप सीरीज लॉन्च कर दी है. रेडमी ने अपने पहले लैपटॉप को दो साल पहले चीन में लॉन्च किया था. अब भारतीय मार्केट में यह लैपटॉप आ चुके हैं. कंपनी ने Redmibook के दो वेरिएंट्स: RedmiBook Pro और RedmiBook e-Learning Edition में लॉन्च किया है. नई लैपटॉप सीरीज को Xiaomi Mi Notebook रेंज के नीचे रखा गया है. यह सीरीज वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लासिस को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है. आइए जानते हैं कीमत और बाकी फीचर्स...

RedmiBook की कीमत और डिस्काउंट

भारत में RedmiBook Pro की कीमत 49,999 रुपये है. वहीं RedmiBook e-Learning Edition के 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 41,999 रुपये और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये है. अगर आप HDFC बैंक कार्ड से RedmiBook Pro को खरीददते हैं, तो 3,500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

अगर आप एचडीएफसी कार्ड से रेडमीबुक ई-लर्निंग एडिशन को खरीददते हैं, तो 2,500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. चारकोल ग्रे कलर में आप इस लैपटॉप को खरीद सकेंगे. 6 अगस्त से mi.com और फ्लिपकार्ट पर आप इन्हें खरीद सकेंगे.

RedmiBook की दमदार बैटरी

RedmiBook की बैटरी दमदार होने वाली है. कंपनी का कहना है कि सिंगल चार्ज पर लैपटॉप 10 घंटे तक चल सकेगा. इसका वजन भी काफी हलका होगा. इसका वजन 1.8 किलोग्राम है. लैपटॉप में 15.6 इंच की Full HD+ डिस्प्ले दी गई है. 

RedmiBook के फीचर्स

RedmiBook Pro में 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज ऑप्शन मिलता है. वहीं RedmiBook e-Learning Edition 256 जीबी स्टोरेज और 512 जीबी स्टोरेज के दो ऑप्शन में लॉन्च किया गया है. RedmiBook ई-लर्निंग एडिशन विंडोज 10 होम और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस होम और स्टूडेंट एडिशन 2019 प्री-इंस्टॉल के साथ आएगा. RedmiBook Pro और RedmiBook ई-लर्निंग एडिशन दोनों ही उपलब्ध होने पर विंडोज 11 में मुफ्त अपग्रेड के लिए पात्र होंगे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.