Redmi के लेटेस्ट Smartphone के लॉन्च से पहले हुआ बड़ा खुलासा! फीचर्स जान फैन्स बोले- 'अब नहीं हो रहा इंतजार..'
Advertisement

Redmi के लेटेस्ट Smartphone के लॉन्च से पहले हुआ बड़ा खुलासा! फीचर्स जान फैन्स बोले- 'अब नहीं हो रहा इंतजार..'

Redmi Note 11T Pro Series Launch: रेडमी (Redmi) एक नई स्मार्टफोन सीरीज, Redmi Note 11T Series लॉन्च कर रहा है. इस सीरीज के टॉप मॉडल को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसके बारे में जानकर लोगों का लॉन्च को लेकर उत्साह काफी बढ़ गया है. आइए इस बारे में हम भी जानते हैं..

 

Photo Credit: NotebookCheck

Redmi Note 11T Pro Plus Specs and Details: हम हर कुछ सालों पर अपने स्मार्टफोन को बदल देते हैं और कोशिश करते हैं कि जब नया फोन लें, तो वो लेटेस्ट हो और सभी तरह के फीचर्स से लैस हो. अगर आपके स्मार्टफोन को भी बदलने का समय आ गया है तो हम आपको बता दें कि रेडमी (Redmi) एक नई स्मार्टफोन सीरीज, Redmi Note 11T Series लॉन्च करने जा रहा है जिसमें तीन स्मार्टफोन्स, Redmi Note 11T, Redmi Note 11T Pro और Redmi Note 11T Pro+ शामिल हैं. इस सीरीज के स्मार्टफोन्स की लॉन्च डेट (Launch Date) तो कन्फर्म हो गई है, साथ ही, इनके कई फीचर्स भी सामने आए हैं.

लॉन्च हो रही Redmi की नई स्मार्टफोन सीरीज 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाओमी (Xiaomi) का सब-ब्रांड, रेडमी (Redmi) एक नई स्मार्टफोन सीरीज, Redmi Note 11T Series लॉन्च करने जा रहा है. इस सीरीज को 24 मई को चीन (China) में पेश कर दिया जाएगा. वैसे तो लीक्स के जरिए इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के फीचर्स सामने आए हैं लेकिन कुछ फीचर्स का खुलासा आधिकारिक तौर पर, कंपनी की तरफ से भी हुआ है. आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में डिटेल में जानते हैं.

Redmi Note 11T Pro+  की बैटरी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा 

लॉन्च से एक दिन पहले, 23 मई को रेडमी (Redmi) ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज के टॉप मॉडल, Redmi Note 11T Pro+ की बैटरी को लेकर जानकारी सामने रखी है. रेडमी द्वारा रिलीज किये गए एक पोस्टर के हिसाब से Redmi Note 11T Pro+ में आपको 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग के लिए रेडमी की ही Surging P1 Chip दी गई है और इसे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की मदद से चार्ज किया जा सकता है. कंपनी का यह कहना है कि इस फोन को -10 डिग्री में भी आराम से चार्ज किया जा सकेगा. 

Redmi Note 11T Pro+ के बाकी फीचर्स 

Redmi Note 11T Pro+ में आपको 6.6-इंच का एफएचडी+ आईपीएस एलसीडी (FHD+ IPS LCD) डिस्प्ले,  20.5:9 का ऐस्पेक्ट रेशियो और डीसी (DC) डिमिंग सपोर्ट दिया जा रहा है. ये कन्फर्म कर दिया गया है कि Redmi Note 11T Pro+ मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 5G चिपसेट (Mediatek Dimensity 8100  5G Chipset) प्रोसेसर पर काम करेगा और इसमें 64MP के Samsung ISOCELL GW1 प्राइमेरी सेंसर वाला ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. 

आपको बता दें कि इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स IP53 रेटिंग के साथ आएंगे जिससे उन्हें पानी और धूल खराब नहीं कर सकेगी. इस सीरीज के बाकी स्मार्टफोन्स को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. कीमत का खुलासा भी अब 24 मई को, लॉन्च के साथ किया जाएगा.  

Trending news