Jio वालों के लिए फिर आया बंपर ऑफर, इस रीचार्ज पर 700 का कैशबैक
Advertisement

Jio वालों के लिए फिर आया बंपर ऑफर, इस रीचार्ज पर 700 का कैशबैक

रिलायंस जियो (Reliance Jio) लॉन्चिंग के बाद से ही अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर लेकर आ रहा है. पिछले दिनों जियो (Jio) ने न्यू ईयर ऑफर के तहत अपने यूजर्स के लिए 1 GB वाले प्लान की कीमतों में कमी की थी.

रिलायंस जियो का यह आॅफर 16 जनवरी से शुरू किया गया है. (file pic)

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) लॉन्चिंग के बाद से ही अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर लेकर आ रहा है. पिछले दिनों जियो (Jio) ने न्यू ईयर ऑफर के तहत अपने यूजर्स के लिए 1 GB वाले प्लान की कीमतों में कमी की थी. इस ऑफर में यूजर्स को मौजूदा टैरिफ प्लान में 50 से 60 रुपए तक की कमी की थी. अब फिर से कंपनी यूजर्स के लिए एक और धांसू कैशबैक ऑफर लेकर आई है. इसमें कंपनी 398 या इससे ऊपर के रीचार्ज पर 400 रुपए का जियो कैशबैक दे रही है. 300 रुपए का कैश बैक सलेक्टेड डिजिटल वॉलेट पर दिया जा रहा है.

  1. रिलायंस जियो फिर लाया बंपर कैशबैक ऑफर
  2. 300 का कैशबैक सलेक्टेड डिजिटल वॉलेट पर
  3. 16 जनवरी से 31 जनवरी के बीच मिलेगा ऑफर

ऑफर 16 से 31 जनवरी तक
मायजियो ऐप से रीचार्ज कराते ही जियो ऐप के माय वाउचर सेक्शन में 50-50 रुपए के 8 वाउचर ट्रांसफर हो जाएंगे, जिसका इस्तेमाल 398 रुपए या उससे ज्यादा के रीचार्ज और 91 रुपए या ज्यादा के डाटा एड ऑन रीचार्ज में कर सकते हैं. गौरतलब है कि आप एक समय में केवल एक ही वाउचर का इस्तेमाल कर सकते हैं. जब आप आगे रीचार्ज करेंगे तो आपको 50 रुपए का कैशबैक मिलता जाएगा. यह ऑफर ऑनलाइन रीचार्ज कराने पर 16 जनवरी से 31 जनवरी के बीच मिलेगा. 300 रुपए तक का कैशबैक दूसरे ऑनलाइन जैसे अमेजन पे, फोन पे, फ्रीचार्ज और Paytm जैसे आदि दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : JIO वालों के लिए एक और खुशखबरी, कंपनी ने फिर सस्ते किए ये 4 प्लान

जानें कौन दे रहा कितना कैशबैक
रिलायंस जियो का रीचार्ज अमेजन पे से करने पर नए और पुराने यूजर्स को 50 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है. मोबिक्विक से जियो के नए और पुराने यूजर्स रीचार्ज करते वक्त JIOGIFT कोड डालेंगे तो 300 रुपए का कैशबैक मिलेगा. Paytm से जियो का 398 रुपए या इससे ज्यादा का रीचार्ज करते वक्त नए यूजर NEWJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा पुराने यूजर्स के PAYTMJIO कोड डालने पर 30 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

यह भी पढ़ें : SBI जल्द देने वाला है बड़ी खुशखबरी, हर ग्राहक को होगा फायदा

नए यूजर्स को 100 रुपए का कैशबैक
एक्सिस पे से रीचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा. अगर आप पुराने यूजर हैं तो आपको 30 रुपए का कैशबैक मिलेगा. फ्रीचार्ज से रिचार्ज करते वक्त JIO30 कोड डालने पर जियो के नए और पुराने यूजर्स को 30 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा. फोनपे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 30 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

Trending news