अब JIO यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री मिलेगी ये सर्विस, ऐसे करें इस्तेमाल
Advertisement

अब JIO यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री मिलेगी ये सर्विस, ऐसे करें इस्तेमाल

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक और सरप्राइज लेकर आई है. कंपनी ने इरोज इंटरनेशनल के साथ अपने करार को रिन्यू किया है.

टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को कड़े मुकाबले के बीच आकर्षित करना चाह रही हैं.

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक और सरप्राइज लेकर आई है. कंपनी ने इरोज इंटरनेशनल के साथ अपने करार को रिन्यू किया है. इस करार से इरोज के डिजिटल कंटेट देश के सभी जियो ग्राहकों को उपलब्ध होंगे. इस कंटेट में फुल लेंथ मूवी, थीम बेस्ड प्लेलिस्ट और मूवी के लिए मल्टी लैंग्वेज सबटाइटल, म्यूजिक वीडियो प्लेलिस्ट, रिजनल लैंग्वेज फिल्टर्स, वीडियो प्रोग्रेशन जैसे फीचर्स शामिल होंगे. 

  1. जियो ने इरोज इंटरनेशनल के साथ अपने करार को रिन्यू किया
  2. इरोज के डिजिटल कंटेट देश के सभी जियो ग्राहकों को उपलब्ध होंगे
  3. कंटेट में फुल लेंथ मूवी के अलावा कई फीचर्स शामिल होंगे

एयरटेल ने भी लॉन्च की मेंबरशिप

बता दें कि टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल ने भी 1 साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप फ्री देने का ऐलान किया था. एयरटेल के अमेजन प्राइम मेंबरशिप का जवाब माना जा रहे इस ऑफर में यूजर्स अनलिमिटेड मूवी का मजा ले सकेंगे. इसके अलावा इसमें म्यूजिक वीडियो प्लेलिस्ट, रीजनल लैंग्वेज फिल्टर्स, वीडियो प्रोग्रेशन जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

क्या है एयरटेल का अमेजन प्राइम ऑफर
एयरटेल ने अपने यूजर्स को ऐसे ही अमेजन प्राइम वीडियो का एक साल का फ्री में सब्सक्रिप्शन पाने का ऑफर लॉन्च किया है. इस ऑफर के मुताबिक एयरटेल यूजर्स अमेजन प्राइम वीडियो के जरिए एक साल तक फ्री में मूवी और वीडियो देख सकते हैं. बता दें कि अमेजन मेंबरशिप के लिए अमेजन कस्टमर्स को करीब 999 रुपए खर्च करने पड़ते हैं.

कंटेट डील से आकर्षित करने का प्लान
इस कंटेट डील के जरिए दोनों ही बड़ी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को कड़े मुकाबले के बीच आकर्षित करना चाह रही हैं. वोडाफोन और आइडिया भी अपने कंटेट को विभिन्न साझेदारियों के जरिए ग्राहकों तक पहुंचा रही हैं. 

जियोफोन पर मिल रहा ये फायदा
रिलायंस जियो ने हाल ही में जियोफोन के लिए अपने प्रीपेड टैरिफ पैक को अपग्रेड किया है. 153 रुपए वाले प्रीपेड पैक में अब प्रतिदिन 1GB 4G हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, एसटीडी, रोमिंग) और प्रतिदिन 100SMS दिया जाएगा. साथ ही ग्राहकों को जियो ऐप्स के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की ही रहेगी.

Trending news