Airtel-Vi जो नहीं कर पाया वो कर डाला Jio ने, 4 नए सस्ते प्लान्स ने Disney+ Hotstar और इतना कुछ
Advertisement

Airtel-Vi जो नहीं कर पाया वो कर डाला Jio ने, 4 नए सस्ते प्लान्स ने Disney+ Hotstar और इतना कुछ

Reliance Jio Launches 4 New Prepaid Plans: Airtel और Vodafone-Idea जो न कर पाया वो Reliance Jio ने कर डाला है. जियो ने चार सस्ते प्लान्स पेश किए हैं, जो तीन महीने के Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं. आइए जानते हैं इन चार प्लान्स के बारे में...

 

Airtel-Vi जो नहीं कर पाया वो कर डाला Jio ने, 4 नए सस्ते प्लान्स ने Disney+ Hotstar और इतना कुछ

Reliance Jio Launches 4 New Prepaid Plans: Reliance Jio ने कई नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं, जो अब तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आएंगे. अब तक, सभी मौजूदा प्रीपेड प्लान जो Disney+ Hotstar मोबाइल लाभ की पेशकश करते हैं, एक साल की सदस्यता के साथ आते हैं और यूजर्स की पसंद की तुलना में थोड़ा अधिक महंगे हैं. लेकिन अब, कंपनी ने चार नए प्लान लॉन्च किए हैं जो तीन महीने के Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन की पेशकश करेंगे. रिलायंस जियो द्वारा लॉन्च किए गए चार नए प्रीपेड प्लान 151 रुपये, 333 रुपये, 583 रुपये और 783 रुपये के प्लान हैं. आइए जानते हैं इन चार प्लान्स के बारे में...

  1. जियो ने चार सस्ते प्लान्स पेश किए हैं.
  2. चार नए प्रीपेड प्लान 151 रुपये, 333 रुपये, 583 रुपये और 783 रुपये के प्लान हैं.
  3. प्लान्स तीन महीने के Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं.

Reliance Jio Rs 151 Prepaid Plan

151 रुपये वाला प्लान केवल डेटा वाला प्लान है जो यूजर्स को 8GB डेटा ऑफर करता है. इस प्लान का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को एक्टिव बेस प्लान की भी जरूरत है. यह प्लान यूजर्स के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन बंडल करेगा.

Reliance Jio Rs 333 Prepaid Plan

रिलायंस जियो के 333 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 28 दिनों के लिए 100 एसएमएस / दिन मिलेगा. Disney+ Hotstar Mobile के तीन महीने के सब्सक्रिप्शन के साथ Jio ऐप्स बंडल किए जाएंगे. इस प्लान के साथ नए ग्राहकों को प्राइम सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाएगा.

Reliance Jio Rs 583 and Rs 783 Plans

583 रुपये के प्लान और जियो के 783 रुपये के प्रीपेड प्लान 333 रुपये के प्लान के समान ही हैं, उनकी वैलिडिटी को छोड़कर. 583 रुपये के प्लान के साथ यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, जबकि 783 रुपये के प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. ध्यान दें कि इन दो प्लान्स के साथ प्राइम सब्सक्रिप्शन मुफ्त में नहीं दिया जाता है, और नए यूजर्स से प्राइम मेंबरशिप के लिए 100 रुपये का शुल्क लिया जाएगा. बता दें, उद्योग में अन्य कोई भी प्रीपेड प्लान वर्तमान में यूजर्स को तीन महीने के Disney+ Hotstar मोबाइल प्लान की पेशकश नहीं करता है.

Trending news