Reliance Jio का धमाका! मोबाइल रिचार्ज कराएं और पाएं 20% कैशबैक, जानिए शानदार ऑफर के बारे में सबकुछ
Advertisement

Reliance Jio का धमाका! मोबाइल रिचार्ज कराएं और पाएं 20% कैशबैक, जानिए शानदार ऑफर के बारे में सबकुछ

Reliance Jio ने धमाकेदार ऑफर लॉन्च कर अपने ग्राहकों को खुश कर दिया है. महाकैशबैक ऑफर में ग्राहकों को रिचार्ज करने पर कैशबैक दिया जा रहा है. आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में...

Reliance Jio का धमाका! मोबाइल रिचार्ज कराएं और पाएं 20% कैशबैक, जानिए शानदार ऑफर के बारे में सबकुछ

नई दिल्ली. Reliance Jio अक्सर अपने यूजर्स को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स लेकर आती रहती है. जियो कम कीमत में ज्यादा फायदा देने के लिए जानी जाती है. इस बार भी उसने नया ऑफर लाकर यूजर्स को खुश कर दिया है. जियो प्रीपेड रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आई है. कंपनी रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 20 परसेंट कैशबैक दे रही है. यह कैशबैक केवल तीन जियो प्लांस पर मिलेगा. अगर आप 249 रुपये, 555 रुपये या फिर 599 रुपये वाला रिचार्ज करेंगे, तो 20 परसेंट कैशबैक मिलेगा. आइए जानते हैं इन प्लांस के बारे में...

  1. Reliance Jio ने धमाकेदार ऑफर लॉन्च कर अपने ग्राहकों को खुश कर दिया है. 
  2. Jio के तीन सस्ते प्लान पर दिया जा रहा है 20% कैशबैक.
  3. 249 रुपये, 555 रुपये या फिर 599 रुपये वाला रिचार्ज करेंगे, तो 20 परसेंट कैशबैक मिलेगा. 

Jio का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का 249 रुपये वाला प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें यूजर को रोज 2 जीबी डाटा मिलता है. साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे. इसके अलावा जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी, जियो न्यूज और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस दिया जा रहा है. इस प्लान का रीचार्ज करने पर 20 परसेंट कैशबैक मिलेगा. 

Jio का 555 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का 555 रुपये वाला प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें यूजर को रोज 1.5 जीबी डाटा मिलता है. साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे. इसके अलावा एप्स का एक्सिस भी दिया जाएगा. इस प्लान का रीचार्ज करने पर 20 परसेंट कैशबैक मिलेगा. 

Jio का 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह प्लान भी 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें यूजर को रोज 2 जीबी डाटा मिलता है. साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे. इसके अलावा एप्स का एक्सिस भी दिया जाएगा. इस प्लान का रिचार्ज करने पर 20 परसेंट कैशबैक मिलेगा. 

Trending news