Samsung Big TV Days Sale: Smart TV के साथ फ्री में पाएं Samsung का टैबलेट, हाथ से जानें न दें ये शानदार Offers!
Advertisement

Samsung Big TV Days Sale: Smart TV के साथ फ्री में पाएं Samsung का टैबलेट, हाथ से जानें न दें ये शानदार Offers!

सैमसंग (Samsung) पर एक खास टीवी सेल चल रही है जिसे सैमसंग बिग टीवी डेज सेल (Samsung Big TV Days Sale) का नाम दिया गया है. इस सेल में कुछ खास प्रीमियम टीवी की खरीद पर आपको सैमसंग का टैबलेट या साउन्ड बार जैसे प्रोडक्ट्स को फ्री में जीतने का मौका भी दिया जा रहा है. आइए इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानते हैं..

 Samsung Neo QN800A QLED 8K Smart TV (2021) | Photo Credit: Samsung

नई दिल्ली. नया साल का आगाज हो चुका है और इस नए साल का जश्न मनाने के लिए कई सारी कंपनियां अपने यूजर्स को अपने प्रोडक्ट्स पर कमाल के ऑफर्स और डील्स दे रही हैं. आपको बता दें कि Samsung की आधिकारिक वेबसाईट पर एक जबरदस्त सेल, Samsung Big TV Days Sale चल रही है जिसमें आपको स्मार्ट टीवी पर भारी छूट मिल रही है. इतना ही नहीं, कुछ प्रीमियम टीवी की खरीद पर आपको सैमसंग का टैबलेट भी फ्री में मिल रहा है. आइए इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानते हैं..

  1. सैमसंग बिग टीवी डेज सेल जारी
  2. टीवी के साथ फ्री में पाएं टैबलेट या साउन्ड बार
  3. सैमसंग की वेबसाईट और शॉप ऐप से करें खरीदारी

इस प्रीमियम टीवी की खरीद पर फ्री में पाएं सैमसंग का Tablet

कंपनी की आधिकारिक वेबसाईट पर चल रही सैमसंग बिग टीवी डेज सेल से अगर आप 65-इंच का Samsung Neo QLED 8K TV, 55-इंच के Neo QLED 4K TVs, 75-इंच का UHD TV या फिर 55 और 65-इंच के QLED TVs खरीदते हैं तो आपको 21,999 रुपये की कीमत वाला Samsung Galaxy Tab A7 (LTE) बिना किसी कीमत के, यानी बिल्कुल मुफ्त में मिल जाएगा. आपको बता दें कि एंड्रॉयड 10 पर चलने वाले इस टैब को सितंबर 2020 में ही लॉन्च किया गया है इसलिए ये ज्यादा पुराना भी नहीं है.

टैबलेट के फीचर्स

आपको बता दें की Samsung Galaxy Tab A7 (LTE) 10.4-इंच के WUXGA+ टीएफटी डिस्प्ले के साथ आता है. क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC पर काम रकने वाला यह टैबलेट 7,040mAh की जबरदस्त बैटरी, 8MP के रीयर कैमरे और 32GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. टैबलेट के स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से एक्स्पैन्ड भी करा जा सकता है.

इस टीवी की खरीद पर फ्री में मिलेगा Sound Bar  

इस सेल में एक और ऑफर चल रहा है. अगर आप 75 या 85-इंच का Neo QLED TV खरीदते हैं तो आपको उसके साथ सैमसंग का साउन्ड बार फ्री में मिलेगा. डॉल्बी ऐट्मॉस सपोर्ट वाला HW-Q900A साउन्ड बार एक 7.1.2-चैनल प्रीमियम साउन्ड बार है जो क्यू-सिम्फनी, एयर प्ले 2, वाईफाई और स्पॉटिफाय सपोर्ट के साथ आता है. 94,900 रुपये की कीमत वाला यह साउन्ड बार आपको बिल्कुल फ्री में मिल सकता है.

Samsung Big TV Days Sale के बाकी ऑफर्स

आपको बता दें कि सैमसंग की वेबसाईट का यह कहना है कि अगर आप सैमसंग शॉप ऐप से इन प्रोडक्ट्स को खरीदते हैं तो आपको तीन हजार रुपये तक का एडिश्नल डिस्काउंट मिलेगा. इतना ही नहीं, अगर आप सैमसंग का कोई भी QLED टीवी खरीदते हैं तो आपको 10 साल की बर्न-इन वॉरन्टी मिलेगी और बाकी सभी टीवी पर एक साल की एडिश्नल वॉरन्टी दी जाएगी.

आपको बता दें की सैमसंग की यह टीवी सेल इस महीने के अंत तक ही जारी है इसलिए बिना समय गंवाए इस सेल का फायदा उठाएं.     

Trending news