close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गैलेक्सी फोल्ड को लॉन्च करने पर सैमसंग शर्मिंदा, कंपनी ने कहा ये...

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) ने अपने नए गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन के असफल होने के बाद कहा कि वे इससे शर्मिंदा हैं.

गैलेक्सी फोल्ड को लॉन्च करने पर सैमसंग शर्मिंदा, कंपनी ने कहा ये...

सियोल : दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) ने अपने नए गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन के असफल होने के बाद कहा कि वे इससे शर्मिंदा हैं. कंपनी के सीईओ डीजे कोह ने कहा कि 'ठीक से तैयार होने से पहले डिवाइस को जल्दबाजी में उतारा गया' और वह इसके लॉन्च होने से शर्मिंदा हैं.

फोन को तैयार होने से पहले जल्दी में लॉन्च किया
गैलेक्सी फोल्ड लॉन्च की बात करते हुए सैमसंग आईटी एंड मोबाइल कम्युनिकेशंस डिवीजन के अध्यक्ष और सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा, 'यह शर्मनाक था. मैंने इसे तैयार होने से पहले जल्दी में लॉन्च किया. अभी के लिए कंपनी वसूली की प्रक्रिया में  है और बहुत सारे परीक्षण कर रही है.'

अर्स टेकचानिका ने को कोह के हवाले से कहा, 'फिलहाल, सभी पहलुओं में 2 हजार से अधिक उपकरणों का परीक्षण किया जा रहा है. हमने सभी मुद्दों को परिभाषित किया. कुछ मुद्दों के बारे में हमने सोचा भी नहीं था, लेकिन हमारे समीक्षकों के लिए, बड़े पैमाने पर परीक्षण जारी है.' दक्षिण कोरियाई दिग्गज कंपनी वर्तमान में 2 हजार से अधिक प्रोटोटाइप का परीक्षण कर रही है, ताकि कोई नई समस्या उत्पन्न न हो.