Samsung ने लॉन्च किया दमदार बैटरी वाला Samsung Galaxy A22, जानिए कीमत और धांसू फीचर्स

Samsung Galaxy A22 5G: सैमसंग ने गैलेक्सी ए22 5जी (Samsung Galaxy A22 5G) स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है. आइए जानते हैं इस फोन में क्या फीचर्स हैं और कितने रुपये में आप इसको खरीद सकते हैं.

Samsung ने लॉन्च किया दमदार बैटरी वाला Samsung Galaxy A22, जानिए कीमत और धांसू फीचर्स
Photo Credit- gsmarena

Samsung Galaxy A22 5G: Samsung ने शुक्रवार को अपने नए गैलेक्सी ए22 5जी (Samsung Galaxy A22 5G) स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. कहा जा रहा है कि यह ए-सीरीज में 5जी कनेक्टिविटी के साथ पहला स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट हैं - 6जीबी प्लस 128 जीबी और 8जीबी प्लस 128जीबी, जिनकी कीमत क्रमश: 19,999 और 21,999 है. यह सभी रिटेल स्टोर्स, सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर उपलब्ध है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy A22 5G के धांसू फीचर्स...

सैमसंग इंडिया में मोबाइल मार्केटिंग विभाग में प्रमुख और वरिष्ठ निदेशक आदित्य बब्बर ने अपने एक बयान में कहा, "गैलेक्सी ए22 5जी को उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है और यह 90हट्र्ज डिस्प्ले, शानदार कैमरा और एक गजब के प्रोसेसर जैसे कई फीचर्स से लैस हैं."

उन्होंने आगे कहा, "यह उन उपभोक्ताओं के लिए एक उचित विकल्प है, जो दो साल के ओएस अपग्रेड्स के वादों और 11 बैंड्स सपोर्ट के साथ अपने डिवाइस को आने वाले समय के लिए तैयार रखना चाहते हैं."

Samsung Galaxy A22 5G के फीचर्स

स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस इंफिनिटी-वी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हट्र्ज है. यह स्मूद स्क्रॉलिंग और गेमिंग के लिए बेहतरीन है. इसके ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 48एमपी का मुख्य कैमरा, 5एमपी का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2एमपी का मैक्रो लेंस है। हाई-क्लैरिटी सेल्फी के लिए इसमें 8एमपी का फ्रंट कैमरा है.

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर द्वारा संचालित गैलेक्सी ए22 5जी में 5000एमएएच की एक बड़ी बैटरी दी गई है, साथ में इन-बॉक्स 15वार्ट का यूएसबी-सी फास्ट चार्जर भी है. यह एंड्रॉयड 11 और वन यूआई कोर 3.1 द्वारा समर्थित है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.