close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रोटेटिंग कैमरे वाला Samsung Galaxy A80 लॉन्च, इस तरह मिलेगा 5% कैशबैक

इस स्मार्टफोन में रोटेटिंग कैमरा सेटअप दिया गया है. मतलब जब कैमरा को सेल्फी मोड पर डालते हैं तो पीछे का कैमरा स्लाइड होकर ऊपर आ जाता है. 

रोटेटिंग कैमरे वाला Samsung Galaxy A80 लॉन्च, इस तरह मिलेगा 5% कैशबैक
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: कोरियन स्मार्टफोन मेकर सैमसंग (Samsung) ने गैलेक्सी ए सीरीज का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A80 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. 22 जुलाई से 31 जुलाई के बीच इस स्मार्टफोन की प्री बुकिंग होगी. इसकी पहली सेल 1 अगस्त को आयोजित की जाएगी. इस स्मार्टफोन में रोटेटिंग कैमरा सेटअप दिया गया है. मतलब जब कैमरा को सेल्फी मोड पर डालते हैं तो पीछे का कैमरा स्लाइड होकर ऊपर आ जाता है. इस स्मार्टफोन में फुल एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में ओक्टा कोर क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 730 SoC प्रोसेसर लगा हुआ है जो Android Pie पर काम करता है. इसका डिस्प्ले 6.7 इंच का है. इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर दिया गया है. 48MP+8MP का रोटेटिंग कैमरा सेटअप दिया गया है. इसकी रैम 8जीबी और बैटरी 3700mAh है. यह फोन डॉल्बी साउंड के साथ आता है. इसके अलावा वीडियो बनाने के लिए सुपर  स्टीडि मोड और लाइव फोकस मोड के ऑप्शन दिए गए हैं.

कीमत
8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटर्नल मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 47990 रुपये है. जो 22 जुलाई से 31 जुलाई के बीच इस स्मार्टफोन की बुकिंग करेंगे उन्हें एकबार स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा अलग से मिलेगी. सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड से फोन खरीदने पर 5 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा.