Xiaomi को टक्कर देने के लिए Samsung ने घटाए इस फोन के दाम, 3 दिन तक चलेगी बैटरी, दमदार है Camera

Samsung ने Samsung Galaxy F62 की कीमत घटा दी है. 7000mAH बैटरी वाले इस फोन में शानदार फीचर्स हैं. यह फोन MI 10i और Redmi 7 Pro को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

Xiaomi को टक्कर देने के लिए Samsung ने घटाए इस फोन के दाम, 3 दिन तक चलेगी बैटरी, दमदार है Camera

Xiaomi के स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में धूम मचा रहे हैं. कंपनी कम कीमत में ज्यादा से ज्यादा फीचर्स दे रही है. उसके फोन्स भी लोगों की पहली च्वाइज बने हुए हैं. ऐसे में शाओमी के फोन्स को टक्कर देने के लिए सैमसंग ने Samsung Galaxy F62 की कीमत घटा दी है. अब यह फोन MI 10i और Redmi 7 Pro को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy F62 के क्या फीचर्स हैं और कंपनी ने इसके दाम कितने कम किए हैं...

4 हजार रुपये सस्ता हुआ Samsung Galaxy F62

Samsung Galaxy F62 को 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम वेरिएंट के साथ लॉन्च किया था. कंपनी ने अब 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत घटा दी है. 4 हजार रुपये की कटौती के बाद यह फोन अब आपको 19,999 रुपये में मिल जाएगा. आप इस फोन को सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर खरीद सकते हैं. MI 10i की कीमत 20,999 है और Realme 7 Pro की कीमत 19,999 रुपये है. ऐसे में सैमसंग इन दो फोन को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Samsung Galaxy F62 के फीचर्स

फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले है. फोन की स्पीड के लिए एक्सीनॉस 9825 प्रोसेसर है. यह 6 जीबी रैम व 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. अगर आप इसकी स्टोरेज बढ़ाना चाहते हैं तो कंपनी ने 1 टीबी स्टोरेज दी है. 

Samsung Galaxy F62 का कैमरा और बैटरी

फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, 64MP प्राइमरी, 12MP अल्ट्रा वाइड, बाकी दो कैमरों में 5-5 मेगापिक्सल कैमरा है. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. फोन की बैटरी शानदार है. पावर देने के लिए 7000mAH की बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. साथ ही फोन में 4G VoLTE, NFC, Wi-Fi, GPRS, GPS, माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.