Samsung New Launch 2021: 2 फरवरी को लॉन्च होगा सैमसंग का सबसे सस्ता 5000mAh बैटरी फोन, जानिए फीचर्स
Advertisement

Samsung New Launch 2021: 2 फरवरी को लॉन्च होगा सैमसंग का सबसे सस्ता 5000mAh बैटरी फोन, जानिए फीचर्स

लिस्टिंग के मुताबिक इस मॉडल के Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन में इंफीनिटी-V नॉच के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले है. वहीं इसमें HD+ रेजोलूशन दिया जाएगा. और गहराई से देखें तो फोन में मौजूद फोटो देख इसके लुक का अंदाजा लगाया जा सकता है.

न्यू लॉन्च का मार्केट में बेसब्री से इंतजार हो रहा है........

नई दिल्ली: सैमसंग (Samsung) अपनी M सीरीज की कामयाबी को अगले दौर में ले जाने को तैयार है. कंपनी इस सिलसिले में बाजार में एक और नया धमाका करने जा रही है. सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए एकदम तैयार है. इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं ऐसे में आपको बता दें कि कंपनी 2 फरवरी को भारत में M सीरीज का अपना नया स्मार्टफोन  गैलेक्सी M02 पेश करेगी. इस लो बजट फोन की लॉन्चिंग दोपहर ठीक 1 बजे होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत 7 हजार रुपए से कम होगी. 

  1. बाजार में आ रहा है सैमसंग का एक धांसू मॉडल
  2. 2 फरवरी को होगी 'मेरा एम' M02 की लॉन्चिंग
  3. सात हजार से कम कीमत में दमदार बैटरी मिलेगी

कम बजट में ये धांसू फीचर्स 

सैमसंग गैलेक्सी एम 02 को मेरा एम (Mera M) यानी मेरा एंटरटेनमेंट स्मार्टफोन बताया जा रहा है. ई कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) इन पर नए फोन के कुछ फीचर्स के बारे में खुलासा हुआ है. जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोबाइल मार्केट में ये फोन किन-किन फीचर्स के साथ आ रहा है. लिस्टिंग के मुताबिक इस मॉडल के Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन में इंफीनिटी-V नॉच के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले है.

ये भी पढ़ें-  Airtel 5G की टेस्टिंग में मिली 310 Mbps की डाउनलोड स्पीड, सेकेंडों में डाउनलोड हो गई फिल्म

वहीं इसमें HD+ रेजोलूशन दिया जाएगा. और गहराई से देखें तो फोन में मौजूद फोटो देख इसके लुक का अंदाजा लगाया जा सकता है. एक अनुमान के मुताबिक इस स्मार्टफोन में थिक-साइज्ड चिन दी जाएगी.

लीक रिपोर्ट से मिली ये जानकारी

वहीं ऐसी ही एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी M02 स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप होगा. Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन के रियर पर 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर होने का अनुमान लगाया जा रहा है. वहीं इस मॉडल में 3GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- WhatsApp पर तेजी से फैल रहा एक खतरनाक Worm Malware, हैक हो सकता है आपका फोन; ऐसे करें सुरक्षित

सबसे बड़ी USP! लो बजट में 5000mAh बैटरी
 

अमेजन लिस्टिंग के मुताबिक इस गैलेक्सी M02 मॉडल में 5,000 mAh की बैटरी होगी. सबसे खास बात ये भी कि इतने बेहतरीन फीचर्स होने के बावजूद सैमसंग का आने वाला स्मार्टफोन 7,000 रुपये से कम में मिलने जा रहा है. 

LIVE TV

 

Trending news