5 अगस्त को लॉन्च होगा सैमसंग ग्लैक्सी सीरीज का Note20, इसके साथ ही बाजार में आएगी वॉच

नई दिल्लीः दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रोनिक्स भारत में आगामी 5 अगस्त को अपने ग्लैक्सी नोट सीरीज 20 को लॉन्च करेगी. इसके साथ ही कंपनी ग्लैक्सी वॉच भी भारत के मार्केट के लिए लेकर के आएगी.

5 अगस्त को लॉन्च होगा सैमसंग ग्लैक्सी सीरीज का Note20, इसके साथ ही बाजार में आएगी वॉच
फाइल फोटो

नई दिल्लीः दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रोनिक्स भारत में आगामी 5 अगस्त को अपने ग्लैक्सी नोट सीरीज 20 को लॉन्च करेगी. इसके साथ ही कंपनी ग्लैक्सी वॉच भी भारत के मार्केट के लिए लेकर के आएगी. इसके साथ ही बाजार में फोल्डेबल फोन भी आएगा, जो प्रीमियम कैटेगिरी के ग्राहकों के लिए होगा. 

वर्चुअल लॉन्चिंग में होगा लॉन्च
सैमसंग ने लॉन्चिंग के लिए मीडिया और डिस्ट्रीब्यूटर्स को इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है. ये सभी उत्पाद कंपनी वर्चुअल लॉन्चिंग में ही लॉन्च करेंगी. सैमसंग ने कहा है कि इन उत्पादों से लोगों की जिंदगी में भी काफी बदलाव होगा.

नोट 20 सीरिज में होगा S Pen
इनवाइट के साथ ही भेजे गए 15 सेकंड के वीडियो में हिंट दिया गया है कि नोट 20 सीरिज में क्या कुछ ग्राहकों को मिलेगा. इस फोन के साथ ही ग्राहकों को एक S Pen और कॉपर कलर का स्पैलश मिलेगा, जो कि पहली बार किसी नोट फोन में आएगा. 

फोन में होंगे तीन कैमरे
हमारी सहयोगी वेबसाइट zeebiz.com के अनुसार एक ताजा लीक हुई जानकारी के  मुताबिक, ग्लैक्सी नोट 20 सीरिज में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा. इसमें एक कैमरा वाइड एंगल सेंसर, दूसरा अल्ट्रा वाइड सेंसर और तीसा पेरिस्कोप स्टाइल लेंस होगा. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट होगी. 

इससे पहले कंपनी नोट 10 और नोट 10 प्लस को लॉन्च कर चुकी है. कंपनी गैलेक्सी फोल्ड को भी बड़े डिस्पले के साथ लेकर के आएगी. 

यह भी पढ़ेंः अब QR कोड से कर सकेंगे WhatsApp पर नंबर सेव, ऐसे करें फीचर का इस्तेमाल

ये भी देखें---