Samsung का महालूट Offer: इस महंगे स्मार्टफोन पर मिल रहा 12,750 रुपये का धांसू डिस्काउंट, ऑफर देखकर खुशी से जाएंगे झूम
Advertisement

Samsung का महालूट Offer: इस महंगे स्मार्टफोन पर मिल रहा 12,750 रुपये का धांसू डिस्काउंट, ऑफर देखकर खुशी से जाएंगे झूम

Samsung Smartphone: अगर  सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy S22 5G को खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है, ऐसा इसलिए है क्योंकि इस स्मार्टफोन पर Amazon सेल पर आपकी सोंच से भी तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है.

Photo Credit: Amazon.in

Amazon Sale Offer: अमेज़न पर इस समय ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है जिसमें बेहतरीन प्रोडक्ट पर भारी भरकम डिस्काउंट का लाभ लिया जा सकता. कंपनी की इस सेल में होम अप्लायंसेज से लेकर गैजेट्स और एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. जहां एक तरफ एंट्री लेवल स्मार्टफोंस पर अच्छा खासा ऑफर है वहीं पर फ्लैगशिप स्मार्टफोंस भी डिस्काउंट के मामले में पीछे नहीं है. ऐसे में सैमसंग के एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भी इस सेल के दौरान अब तक के सबसे भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. अगर आप इस स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं और इसे खरीदना चाहते हैं तो हम इसकी डिटेल से आपके लिए लेकर आए हैं और साथ ही यह भी बताएंगे कि इसमें आप कितनी बचत कर सकते हैं.

कौन सा है ये धांसू स्मार्टफोन 

जिस स्मार्टफोन पर ऑफर दिया जा रहा है वो Samsung Galaxy S22 है. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.1 इंच का डायनामिक एमोलेड डिस्प्ले मिलता है जिसमें ग्राहकों को 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाता है, साथ ही साथ इसमें 1300 nits की पीक ब्राइटनेस भी ऑफर की जाती है जो अपने सेगमेंट की सबसे ब्राइट और वाइब्रेंट डिस्प्ले है जिसमें काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है. इसमें प्राइमरी कैमरा 50 MP, सेकेंडरी कैमरा 10 MP और इसका तीसरा कैमरा 12 MP का है. ये स्मार्टफोन Android 12, One UI 4.1 पर काम करता है और इसमें Exynos 2200 (4 nm) प्रोसेसर ऑफर किया जाता है. स्मार्टफोन में आपको 128GB 8GB RAM और 256GB 8GB RAM स्टोरेज ऑप्शन दिया जाता है. बात करें बैटरी की तो इसमें आपको 3700 mAh की Li-Ion नॉन रिमूवेबल बैटरी दी जाती है जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. 

क्या है ऑफर

Samsung Galaxy S22 के ऑफर की बात करें तो अमेज़न पर इसकी कीमत ₹62999 है लेकिन इस पर एक तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है जो 17750 का है. इस ऑफर के लागू होने के बाद यह स्मार्ट फोन ₹50,249 की रेंज में आ जाता है ऐसे में हुई ना यह तगड़ी डील. अगर आप यह स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए भी अच्छा मौका है क्योंकि फेस्टिव सीजन के बाद शायद आपको यह तगड़ा डिस्काउंट देखने को नहीं मिलेगा.

Trending news