10 जनवरी को लॉन्च होगा सैमसंग की GALAXY A सीरीज का यह धांसू फोन
Advertisement

10 जनवरी को लॉन्च होगा सैमसंग की GALAXY A सीरीज का यह धांसू फोन

सूत्रों ने बताया कि नए डिवाइस को 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा तथा यह 'ए' सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा, जो केवल ऑनलाइन प्लेटफार्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

गैलेक्सी ऑन की कीमत 15 हजार रुपए के आसपास हो सकती है. (file pic)

नई दिल्ली : दक्षिण कोरिया की प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग भारत में अपने मशहूर 'ए' सीरीज के नए 2018 वर्जन को जनवरी के दूसरे हफ्ते में लॉन्च करेगी. सूत्रों ने बताया कि नए डिवाइस को 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा तथा यह 'ए' सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा, जो केवल ऑनलाइन प्लेटफार्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. सूत्रों ने आगे कहा कि 'गैलेक्सी ए8' और 'गैलेक्सी ए8प्लस' जिसमें फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फीचर्स हैं, को पिछले महीने वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया गया था, इसका केवल एक संस्करण अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

  1. नए डिवाइस को 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा
  2. केवल ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा यह फोन
  3. गैलेक्सी ऑन को भी जल्द पेश करने वाली है कंपनी

ये डिवाइस 'इंफिनिटी डिस्प्ले' के साथ आते हैं, जो पहले कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में ही उपलब्ध था, जिनमें गैलेक्सी एस8, एस8प्लस और नोट 8 शामिल थे. सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष (ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग, मोबाइल कम्यूनिकेशन बिजनेस) जून्हो पार्क ने एक बयान में कहा, 'गैलेक्सी ए8 (2008) और ए8प्लस (2018) के रिलीज के साथ ही हम फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के फीचर्स लेकर आ रहे हैं, जैसे 'इंफिनिटी डिस्प्ले' और हमारा पहला ड्यूअल अगला कैमरा 'लाइव फोकस' के साथ.'

यह भी पढ़ें : सैमसंग जल्द लॉन्च करेगा 4 GB रैम वाला स्मार्टफोन, ये होंगे फीचर्स

अन्य फीचर्स में मोबाइल पेमेंट और डिजिटल वॉलेट सेवा (एमएसटी के साथ) 'सैमसंग पे', आईपी68 जलरोधी, धूल प्रतिरोधी और यूएसबी टाइप-सी के साथ फास्ट चार्जिग शामिल है. इससे पहले खबर आई थी कि सैमसंग इंडिया जनवरी के तीसरे सप्ताह में नया 'गैलेक्सी ऑन' लॉन्च करने की तैयारी में है. नए डिवाइस की कीमत 15 हजार रुपए के आसपास हो सकती है.

यह भी पढ़ें : इस नंबर पर कॉल करते ही आधार से लिंक हो जाएगा मोबाइल नंबर

अत्यधिक प्रतिस्पर्धी भारतीय बाजार में यह एक प्रमुख कीमत की रेंज में होगा. गैलेक्सी ऑन दो संस्करणों में आएगा, और दोनों में 4 GB रैम होंगे. यह नया उपकरण केवल अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन में डिजाइन, प्रदर्शन और फोटोग्राफी तत्वों पर ध्यान केंद्रित किया गया है.

टेक्नोलॉजी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news