Samsung लॉन्च करेगी 2 जबर्दस्त Smartphones, यहां जानें क्या हैं Features
Advertisement

Samsung लॉन्च करेगी 2 जबर्दस्त Smartphones, यहां जानें क्या हैं Features

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने पिछले साल भारत में Galaxy F41 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. यह स्मार्टफोन कंपनी के Galaxy M31 का रीब्रांड वेरिएंट था. अब कंपनी Galaxy F सीरीज में एक और स्मार्टफोन F62 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

Samsung लॉन्च करेगी 2 जबर्दस्त Smartphones, यहां जानें क्या हैं Features

नई दिल्ली: पिछले साल लॉकडाउन और कोरोना वायरस महामारी की वजह से ज्यादातर फोन निर्माता कंपनियों ने अपने हैंडसेट लॉन्च नहीं किए थे. लेकिन इस साल आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं. कोरियाई कंपनी सैमसंग (Samsung) इस साल दो धाकड़ फोन लॉन्च करने वाली है. आइए बताते हैं इनके फीचर्स...

  1. आ रहे Samsung के दो फोन
  2. स्पॉट हुए दो नए स्मार्टफोन
  3. जानें क्या होंगे फीचर्स

हमारी सहयोगी वेबसाइट bgr.in के मुताबिक Samsung Galaxy M सीरीज का एक और स्मार्टफोन Galaxy M02 को जल्द भारत में लॉन्च करने वाला है. इसके अलावा कंपनी अपने E- सीरीज को भी भारत में पेश करने वाली है. इस सीरीज के पहले स्मार्टफोन Galaxy E62 को भी सपोर्ट पेज पर लिस्ट किया गया है. हालाकि, कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को Galaxy E62 या Galaxy F62 के नाम से पेश कर सकती है. 

Samsung के अगले स्मार्टफोन को SM-E625F/DS मॉडल नंबर के साथ सपोर्ट पेज पर लिस्ट किया गया है. पिछले दिनों लॉन्च हुए Galaxy M02s के स्टैंडर्ड मॉडल को सपोर्ट पेज पर SM-022G/DS के नाम से लिस्ट किया गया है. पिछले कई रिपोर्ट्स में इन दोनों स्मार्टफोन को देखा जा चुका है. 

Samsung Galaxy E62/F62/M62

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने पिछले साल भारत में Galaxy F41 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. यह स्मार्टफोन कंपनी के Galaxy M31 का रीब्रांड वेरिएंट था. अब कंपनी Galaxy F सीरीज में एक और स्मार्टफोन F62 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है. सर्टिफिकेशन साइट पर इस स्मार्टफोन को Exynos 9825 के साथ लिस्ट किया गया है. 

यह स्मार्टफोन 6GB RAM और Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम (Operating System) के साथ आ सकता है. हाल ही में इस स्मार्टफोन को भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर भी देखा जा चुका है. Galaxy F62 की लीक हुई तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें फोन के फ्रंट पैनल में AMOLED डिस्प्ले पैनल देखा गया है. यह नहीं, फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिली है. फोन के बैक पैनल में क्वाड रियर कैमरा डिजाइन, USB Type C चार्जिंग पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें- FAU-G Launch Update: आ गई अहम जानकारी, जानें Game Download करने का नया तरीका 

Samsung Galaxy M02

यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 450 SoC के साथ आ सकता है. फोन में 3GB RAM और 32GB की स्टोरेज दी जा सकती है. फोन के डिस्प्ले की बात करें तो ये 5.71 का Infinity-V डिजाइन के साथ आ सकता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रेजोलूशन HD+ दिया जा सकता है. फोन के बैक पैनल में ड्यूल रियर कैमरा डिजाइन दिया जा सकता है. फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का होगा. साथ ही, इसमें 2MP का सेकेंडरी कैमरा होगा. यह स्मार्टफोन Android 10 के साथ आ सकता है.

Trending news