Samsung ने लॉन्च किया नए रंग का Cute Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- OMG! कितना Beautiful है
X

Samsung ने लॉन्च किया नए रंग का Cute Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- OMG! कितना Beautiful है

Samsung ने चीन में Galaxy Z Flip3 को नए कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है, जो लड़कियों को काफी पसंद आने वाला है. इसको सॉफ्ट पिंक रंग में पेश किया गया है. कलर ऑप्शन के अलावा फोन के फीचर्स वहीं हैं, जो बाकी कलर ऑप्शन्स के साथ आते हैं. आइए जानते हैं Samsung Galaxy Z Flip3 के बारे में...

Samsung ने लॉन्च किया नए रंग का Cute Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- OMG! कितना Beautiful है

नई दिल्ली. सैमसंग (Samsung) ने अगस्त में नई पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किए थे, इसमें Galaxy Z Fold3 और Galaxy Z Flip3 शामिल हैं. अब सैमसंग ने चीन में नए कलर ऑप्शन में Galaxy Z Flip3 को लॉन्च किया है. गैलेक्सी Z फ्लिप3 (Galaxy Z Flip3) अब एक नए स्वीट पिंक (Soft Pink) कलर ऑप्शन में आएगा. नए कलर को खास लड़कियों के लिए तैयार किया गया है, जिसका पसंदीदा रंग पिंक माना जाता है. इसके रियर पैनल के लिए एक सॉफ्ट पिंक कलर स्कीम को स्पोर्ट करता है, जो चीनी युवाओं को पसंद आने की संभावना है. कलर के अलावा फोन में और कुछ बदलाव नहीं किए गए हैं.

Galaxy Z Flip3 in Sweet Pink color

सॉफ्ट पिकं कलर ऑप्शन में Galaxy Z Flip3 

स्मार्टफोन चीन में 27 अक्टूबर रात 10 बजे प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा. अगर जिनको पिंक ऑप्शन वाला Galaxy Flip3 खरीदना चाहते हैं, तो आप 7,999 युआन (लगभग 93,764 रुपये) में बुक कर सकते हैं. सॉफ्ट पिंक रंग का मॉडल मूल रूप से सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के नियमित वर्जन के समान है. इसमें 8GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज है.

Samsung Galaxy Z Flip3 के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Z Flip 3 का प्राइमरी डिस्प्ले 6.7 इंच का AMOLED पैनल है जबकि इसका सेकेंडरी डिस्प्ले 1.9 इंच का AMOLED पैनल है जिसे रियर कैमरों के बगल में रखा गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. फोटो के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसी के साथ पॉवर के लिए फोन में 3,300mAh की बैटरी दी गई है. सॉफ्ट पिंक के अलावा फोन में Cream, Green, Gray, Lavender, Phantom Black, Pink और White कलर ऑप्शन्स हैं.

Samsung Galaxy Z Fold 3 के फीचर्स

Samsung ने Galaxy Z Flip 3 के साथ Galaxy Z Fold 3 को लॉन्च किया था. कंपनी ने फोल्डेबल स्मार्टफोन में 7.6 इंच की प्राइमरी QXGA+ डायनेमिक स्क्रीन दी है. इसी के साथ स्क्रीन रेजोल्यूशन 2,208 x 1,768 पिक्सल है और यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसकी सेकेंडरी स्क्रीन 6.23 इंच की है. इसमें 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

Trending news