Zee Rozgar Samachar

Samsung ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता 5G फोन, मिलेंगी ये सारी खूबियां

सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है. नॉच में सेल्फी कैमरा और फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. 

Samsung ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता 5G फोन, मिलेंगी ये सारी खूबियां
फाइल फोटो

नई दिल्लीः विश्व की प्रमुख इलेक्ट्रोनिक कंपनी सैमसंग ( Samsung) ने भारत में अपना सबसे सस्ता 5G तकनीक पर आधारित मोबाइल फोन लॉन्च कर दिया है. इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरे में दिया है. वहीं फोन की बैटरी भी काफी दमदार है. 

लॉन्च हुआ A32 5G

कंपनी ने गैलेक्सी सीरिज के तहत ही A 32 5G दिया है. इस फोन की सबसे खास बात है कैमरा और बैटरी. कैमरे की बात करें तो फिर अल्ट्रा-वाइड एंगल के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. फोन के पीछे 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी और विडियो कॉल्स के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. 

यह भी पढे़ंः CoWin पोर्टल के लिए ऐसे करना होगा रजिस्ट्रेशन, बिना इसके नहीं लग पाएगी वैक्सीन

इतनी है कीमत और डिस्पले

इस फोन के 64जीबी वेरिएंट की कीमत 24800 रुपये है. वहीं 128जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 26600 रुपये है. फोन तीन रैम (4जीबी, 6जीबी और 8जीबी) कॉन्फिगरेशन हैं. माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं. डिस्पले की बात करें तो फिर मोटी चिन के साथ 6.5 इंच का HD+ TFT इंफीनिटी-वी डिस्प्ले दिया गया है. सैमसंग का यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से पावर्ड होगा.

 फोन के अलावा सैमसंग (Samsung) ने भारत में एयर कंडीशनर्स (Air Conditioner) की नई रेंज लॉन्च की है. इस नई रेंज में इन्हैंस्ड स्मार्ट कंट्रोल्स और PM 1.0 फिल्टर्स के साथ विंड फ्री AC, ट्राई-केयर फिल्टर्स के साथ कन्वर्टिबल 5-इन-1 इनवर्टर एसी, हॉट ऐंड कोल्ड इनवर्टर एसी और 4 स्टार इनवर्टर एसी शामिल हैं. नई रेंज को कंज्यूमर्स की क्लीन एयर, एनर्जी इफीशिएंसी संबंधी जरूरत और हर फैमिली के कस्टमाइज्ड कूलिंग मोड्स को ध्यान में रखते हुए डिवेलप किया गया है.

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.