सैमसंग ने लॉन्‍च किए दो नए स्मार्टफोन, फीचर जानने के लिए यहां क्लिक करें
Advertisement

सैमसंग ने लॉन्‍च किए दो नए स्मार्टफोन, फीचर जानने के लिए यहां क्लिक करें

कोरियाई इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाजार में बुधवार को दो नए स्मार्टफोन जे7 प्रो (samsung j7 pro) और जे7 मैक्स (samsung j7 max)पेश किए. साथ ही कंपनी ने कहा है कि उसकी सैमसंग पे सेवा अपेक्षाकृत सस्ते स्मार्टफोन में भी उपलब्ध होगी. नए फोन लॉन्‍च करने के साथ ही सैमसंग की जे सीरीज में 10 स्मार्टफोन हो गए हैं. इन सभी फोन का सैमसंग इंडिया की बिक्री में बड़ा हिस्सा है.

जे7 मैक्स 17,900 रुपये में बाजार में उपलब्‍ध होगा. (file pic)

नयी दिल्ली : कोरियाई इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाजार में बुधवार को दो नए स्मार्टफोन जे7 प्रो (samsung j7 pro) और जे7 मैक्स (samsung j7 max)पेश किए. साथ ही कंपनी ने कहा है कि उसकी सैमसंग पे सेवा अपेक्षाकृत सस्ते स्मार्टफोन में भी उपलब्ध होगी. नए फोन लॉन्‍च करने के साथ ही सैमसंग की जे सीरीज में 10 स्मार्टफोन हो गए हैं. इन सभी फोन का सैमसंग इंडिया की बिक्री में बड़ा हिस्सा है.

20 जून से उपलब्‍ध होगा जे7 मैक्स

जे7 मैक्स में 5.7 इंच की स्क्रीन, 1.6 गीगाहटर्ज ऑक्‍टाकोर प्रोसेसर, 4जीबी रैम, 32 जीबी मेमोरी, 13एमपी कैमरा व 3300 एमएएच की बैटरी है. यह फोन 20 जून से स्टोर में उपलब्ध होगा. इसकी कीमत 17,900 रुपए है. वहीं गैलेक्सी जे7 प्रो में 5.5 इंच की स्क्रीन, 3 जीबी रैम, 64 जीबी मेमारी व 3600 एमएएच की बैटरी है. यह फोन जुलाई मध्य से बाजार में आएगा. दोनों ही फोन में सोशल कैमरा फीचर है. इसकी कीमत 20,900 रुपए रखी गई है.

मार्च में शुरू हुई सैमसंग भुगतान सेवा
कंपनी का कहना है वह अपनी मोबाइल भुगतान सेवा को भारत में अपेक्षाकृत सस्ते स्मार्टफोन पर भी पेश करेगी. यह सेवा इस साल मार्च में शुरू हुई थी. यह फिलहाल कंपनी के सैमसंग एस8, सैमसंग एस7एज, एस7 व एस6 एज प्लस जैसे स्मार्टफोन पर उपलब्ध है. सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोबाइल कारोबार असीम वारसी ने कहा भारत में पेश किए जाने के समय से ही सैमसंग पे को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिली है. आने वाले समय में हम सैमसंग मिनी को कुछ मौजूदा स्मार्टफोन पर उपलब्ध कराएंगे.

 

Trending news