Apple कंपनी ने लॉन्च किए नए AirPods और लैपटॉप, Samsung ने ऐसे ले ली मौज
X

Apple कंपनी ने लॉन्च किए नए AirPods और लैपटॉप, Samsung ने ऐसे ले ली मौज

Apple कंपनी ने सोमवार को एयरपोड का नया मॉडल AirPods New और लैपटॉप का MacBook Pros लॉन्च किए. इस पर प्रतिद्वंदी कंपनी सैमसंग ने मजे ले लिए हैं.

Apple कंपनी ने लॉन्च किए नए AirPods और लैपटॉप, Samsung ने ऐसे ले ली मौज

वॉशिंगटन: Apple कंपनी ने सोमवार को एयरपोड का नया मॉडल AirPods New और लैपटॉप का MacBook Pros लॉन्च किए. उसकी इस लॉन्चिंग पर प्रतिद्वंदी कंपनी सैमसंग मोबाइल ने मौज ले ली है. 

सैमसंग कंपनी ने किए कई ट्वीट

Samsung ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कि Apple के नए AirPods के कलर, डिजाइन और टच स्क्रीन का मजाक उड़ाया है. दोनों कंपनियों में चली इस दिलचस्प जंग पर कई लोगों ने भी मजेदार कमेंट किए हैं. 

Samsung ने पहले ट्वीट में दोनों डिवाइस के डिजाइन का मजाक उड़ाया. कंपनी ने कहा, 'जब उसमें हेडफोन में हो तो उसमें कुछ खतरनाक चीजें भी हैं.' कंपनी ने यहां पर AirPods के स्टेम यानी उसके पकड़ने वाले हिस्से को डिजाइन को लेकर मजाक उड़ाया. 

फोन के कलर को लेकर कसा तंज

इसके बाद Samsung ने Apple के AirPods के कलर को लेकर तंज कसा. कंपनी ने ट्वीट करके कहा कि नया एयरपोड केवल सफेद रंग के मॉडल में है. वहां कोई दूसरा कलर मौजूद नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Apple ने लॉन्च किया स्क्रीन साफ करने वाला कपड़ा, कीमत सुनकर उड़े लोगों के होश, बोले- यह कैसा मजाक है

एप्पल के लैपटॉप का उड़ाया मजाक

सैमसंग ने इसके बाद Apple कंपनी के नए लॉन्च हुए MacBook Pros लैपटॉप को लेकर मजाक उड़ाया. Samsung ने ट्वीट करके कहा कि इतना महंगा होने के बावजूद वह टचस्क्रीन नहीं है. 

इसके बाद Samsung ने ट्वीट करके कहा कि वह GalaxyPro360 पर S Pen का इस्तेमाल करके इंप्रूवमेंट के लिए कुछ आइडिया बना रही है. बता दें कि Samsung का S Pen एप्पल कंपनी के Apple Pencil की तरह है. जिससे आप नए डिजाइन बना सकते हैं. 

LIVE TV

Trending news