Samsung के 6000mAH बैटरी वाले तगड़े Smartphone पर बंपर डिस्काउंट, कम कीमत में खरीदें ज्यादा फीचर्स वाला फोन

Samsung के Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. इस फोन को सस्ते में खरीदने का मौका है. 6000mah बैटरी वाले इस फोन में शानदार फीचर्स हैं. आइए जानते हैं Samsung Galaxy F22 के फीचर्स और ऑफर्स...

Samsung के 6000mAH बैटरी वाले तगड़े Smartphone पर बंपर डिस्काउंट, कम कीमत में खरीदें ज्यादा फीचर्स वाला फोन

नई दिल्ली. Samsung ने कुछ सालों में ऐसे स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं, जिनमें तगड़ी बैटरी के साथ-साथ गजब कैमरा है. फोन की कीमत कम है, लेकिन फीचर्स अनलिमिटेड हैं. यूजर्स भी ऐसे ही फोन की तलाश में रहते हैं, जिनकी कीमत कम लेकिन फीचर्स ज्यादा होते हैं. अगर आप भी ऐसे ही फोन की तलाश में हैं, तो Samsung का महंगा फोन सस्ते में मिल रहा है. ज्यादा फीचर्स वाला फोन आप 12 हजार रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं. Samsung ने Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन ऑफर में बेच रहा है.

Samsung Galaxy F22 Price And Offers

सैमसंग गैलेक्सी एफ22 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है और 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है. इस फोन पर ऑफर Samsung.com पर ही दिया जा रहा है. अगर आप ऑफिशियल वेबसाइट पर ICICI कार्ड से पेमेंट करेंगे तो हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.  साथ ही 20K Advantage वाउचर के साथ 350 रुपये का ऑफ दिया जा रहा है. यानी फोन पर आपको 1,350 का डिस्काउंट मिलेगा. 12,999 रुपये वाला फोन आपको 11,649 रुपये का पड़ेगा. यह डिस्काउंट Samsung Shop App के जरिए पहली बार खरीदारी पर दिया जाएगा. 

Samsung Galaxy F22 के स्पेसिफिकेशन्स

फोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ सेगमेंट-अग्रणी 6.4-इंच HD + sAMOLED डिस्प्ले प्रदान करता है. फोन में रियर क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी में 48 मेगापिक्सल कैमरा, सेकंडरी में 8 मेगापिक्सल और बाकी दो में 2-2 मेगापिक्सल का कैमरा है. फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है.

6000mah की है बैटरी

फोन को पावर देने के लिए 6000एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 15 वाट चार्जिंग टैक्नॉलजी सपोर्ट करती है. फोन के किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है. फोन में 4G LTE और यूएसबी-टाइप सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स हैं.

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.