जल्द लॉन्च होने वाला है सैमसंग का ये दमदार बैटरी वाला फोन, कैमरा भी होगा शानदार
Advertisement

जल्द लॉन्च होने वाला है सैमसंग का ये दमदार बैटरी वाला फोन, कैमरा भी होगा शानदार

कंपनी ने इसको भी अपनी गैलेक्सी सीरिज में ही उतारा है और इसको M41 नाम दिया है. 

फाइल फोटो.

नई दिल्लीः भारत में चीनी ऐप्स और सामान के बहिष्कार की मुहिम छिड़ने के बाद से अन्य मोबाइल कंपनियों के लिए काफी बढ़िया मौका आ गया है. दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग (Samsung) भी जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया फोन लॉन्च करने जा रही है, जिसमें ग्राहकों को दमदार बैटरी के साथ ही काफी ज्यादा मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलेगा. 

  1. मोबाइल कंपनियों के लिए काफी बढ़िया मौका
  2. ये फोन अभी एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा
  3. जानकारी के मुताबिक इस फोन में 6800 mAh की बैटरी होगी
  4.  

ये फोन अभी एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा है. कंपनी ने इसको भी अपनी गैलेक्सी सीरिज में ही उतारा है और इसको M41 नाम दिया गया है. अगर ये फोन लॉन्च होता है तो फिर कंपनी के इतिहास में ये पहला ऐसा फोन होगा, जिसकी इतनी बड़ी बैटरी होगी. 

इतनी होगी बैटरी
जानकारी के मुताबिक इस फोन में 6800 mAh की बैटरी होगी. आमतौर पर इतनी बड़ी बैटरी किसी टैबलेट में होती है. 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लीक हुई जानकारी के हिसाब से इस बैटरी को Ningde Amperex Technology Limited ने बनाया है. इसके मुताबिक वजन में भी ये फोन अन्य फोन की तुलना में भारी होगा. 

मेगापिक्सल का कैमरा और प्रोसेसर
लीक हुई जानकारी के मुताबिक इस फोन में 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा और Exynos 9630 processor होगा. ये फोन गैलेक्सी एम 31 सीरिज को रिप्लेस करेगा. इस फोन में 6.4 इंच की सुपर एमोलेड इनफिटी यू डिस्पले 2340*1080 रिजॉल्यूशन के साथ होगा. इसमें सैमसंग वन का यूजर इंटरफेस होगा जो एंड्रॉइड 10 के साथ चलेगा. 

मिलेंगे चार कैमरे
फोन के रियर में 64 एमपी का प्राइमरी कैमरा, 8 एमपी का वाइड एंगेल, 5 एमपी का डेप्थ कैमरा और 5 एमपी का मैक्रो कैमरा होगा. फ्रंट में 32 एमपी का कैमरा सेल्फी लेने के लिए होगा. इसके साथ ही फोन में 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ही सी-पोर्ट वाली चार्जिंग मिलेगी.

यह भी पढ़ेंः भारत में बैन हुईं 40 वेबसाइट, राष्ट्रविरोधी गतिविधियों की वजह से लगा प्रतिबंध

ये भी देखें---

Trending news