Samsung ने चुपके से पेश किया यह धांसू Smartphone, सेल्फी कैमरा है धांसू, जानें इसके बेमिसाल फीचर्स
Advertisement

Samsung ने चुपके से पेश किया यह धांसू Smartphone, सेल्फी कैमरा है धांसू, जानें इसके बेमिसाल फीचर्स

सैमसंग ने हाल ही में यह कहा था कि वह अपना नया स्मार्टफोन, Samsung Galaxy M52 5G 28 सितंबर को सबसे पहले भारत में पेश करेगा. लेकिन अब यह पता चला है कि इस फोन निर्माता कंपनी ने यह फोन सबसे पहले पोलैंड में पेश कर दिया है.. 

Samsung Galaxy M52 | Photo Credit: GSMArena

नई दिल्ली. Samsung ने हाल ही में यह कहा था कि वे अपना नया स्मार्टफोन, Samsung Galaxy M52 5G पहली बार भारत में ही पेश करेंगे लेकिन इस कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारत के अपने फैन्स को धोखा दे दिया है. 28 सितंबर को भारत में दिखाई देने वाले इस स्मार्टफोन को कंपनी ने पोलैंड में चुपचाप पेश कर दिया है. कीमत छोड़कर 'सैमसंग पोलैंड' ने अपनी वेबसाइट पर इस फोन के सभी फीचर्स को लिस्ट कर दिया है. अब यह फोन सबसे पहले भारत में तो नहीं दिख सकता है लेकिन हम इसके फीचर्स के बारे में जरूर जान सकते हैं.. 

  1. सैमसंग का Galaxy M52 पेश किया गया 
  2. पोलैंड में सामने आए फीचर्स 
  3. भारत में सबसे पहले दिखाई देना था 

Samsung M52 5G का डिस्प्ले और चार्जिंग   

अगर इस 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो यह 6.7-इंच के पंच होल डिजाइन वाले एमोलेड पैनल, 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1080 x 2400 पिक्सेल के फुल एचडी+ रेसोल्यूशन के साथ आएगा. 
सैमसंग का लेटेस्ट स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी और 25W के रैपिड चार्जिंग सपोर्ट से लैस है. 

कैमरा के फीचर्स 

यह फोन ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 64MP का मेन सेन्सर, 12MP का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 5MP का मैक्रो लेन्स शामिल है. सेल्फी खींचने, वीडियोज बनाने और वीडियो कॉल्स करने के लिए यूजर को इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा. 

बाकी फीचर्स 

Samsung M52 5G One UI 3.1 पर चलता है जो एंड्रॉयड 11 ओएस पर बेस्ड है और चिपसेट की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट फिट है. 

यह फोन 128GB के इन्टर्नल स्टोरेज की सुविधा के साथ आता है और इस स्टोरेज स्पेस को एक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है. RAM में 6GB और 8GB, दो ऑप्शन हैं. 

इसके साइड में एक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर है जिसे पावर बटन की तरह भी इस्तेमाल किया जाएगा. 

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत 

वैसे तो सैमसंग ने अपने इस 5G स्मार्टफोन की कीमत नहीं बताई है लेकिन कुछ समय पहले एक पोलिश रीटेल लिस्टिंग में इसकी कीमत का अनुमान लगाया गया था. उस लिस्टिंग के हिसाब से इसकी कीमत PLN 1,749 (करीब 32,900 रुपये) हो सकती है. यह फोन नीले, काले और सफेद, तीन रंगों में उपलब्ध होगा. 

हालांकि यह फोन पोलैंड में अनवील हो चुका है कंपनी की मानें तो सैमसंग इस फोन को भारत में 28 सितंबर को पेश करने वाला है. हम यह उम्मीद कर सकते हैं कि कीमत समेत इस फोन से जुड़ी सभी जानकारी उस दिन सामने आ जाएगी.

Trending news