Oscar Award के दौरान Samsung ने किया बड़ा खुलासा, लॉन्च से पहले दिखाया ये प्रोडक्ट

हाल ही में ऑस्कर समारोह के दौरान गैलेक्सी जेड फ्लिप के लिए एक विज्ञापन निकाला गया है. 

Oscar Award के दौरान Samsung ने किया बड़ा खुलासा, लॉन्च से पहले दिखाया ये प्रोडक्ट

नई दिल्ली: सैमसंग (Samsung) के आगामी फोल्डेबल फोन के लीक होने के हफ्तों बाद, ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने खुद को स्कूप करने का फैसला किया है. 11 फरवरी को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से कुछ ही दिन पहले सैमसंग ने अनोखा काम कर दिया है. कंपनी ने लॉन्च से पहले ही इस प्रोडक्ट का विज्ञापन टीवी पर दिखा दिया है. सैमसंग ने सोमवार को हुए ऑस्कर (Oscar) समारोह के दौरान गैलेक्सी जेड फ्लिप (Galaxy Z Flip) का विज्ञापन चलाया. अचानक आए इस विज्ञापन ने सभी को चौंका दिया. दरअसल इस एड में फोल्डेबल फोन के कई फीचर्स को दिखाया गया है. 

ये नए फीचर्स आए सामने
इस विज्ञापन में पहले से ही काफी सारी लीक हुई जानकारी की पुष्टी हो गई है. इस फोन का बेहतर लुक उस वक्त सामने आया जब विज्ञापन में इसे फोल्ड करके दिखाया गया. सैमसंग के इस स्मार्टफोन का बेस्ट फीचर बैक पर एक सेकेंडरी डिस्प्ले है जो इनकमिंग कॉल होने पर एक कॉलर आईडी को फ्लैश करेगा. आप फोल्डेड फोन में भी कॉल रिसीव कर सकेंगे. इसके अलावा वीडियो चैट के दौरान आप अपनी जरूरत के अनुसार 90 डिग्री या उससे ज्यादा तक फोन को फोल्ड कर सकते हैं. 

इन स्पेसिफिकेशन्स के लग रहे कयास
फोन के बारे में ज्यादा जानकारी कंपनी ने जारी नही की है जिसके चलते तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. WinFuture के रोलैंड क्वांड्ट का कहना है कि सैमसंग के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर और 3,300 एमएएच की बैटरी के साथ ही 2 प्राइमरी कैमरा दिए गए हैं. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि 14 फरवरी तक ये मार्केट में बिक्री के लिए तैयार होगा. हालांकि कल (11 फरवरी, 2020) को होने वाले सैमसंग के इवेंट में ज्यादा जानकारी की उम्मीदें हैं. 

ये भी देखें:-