close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Vivo Z1 Pro के बाद Vivo S1 को लॉन्च करने की तैयारी, यह बॉलीवुड एक्टर होगी ब्रांड एंबेसडर

Vivo S1 को विदेशों में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. इसमें मीडिया टेक हेलियो P65 प्रोसेसर लगा हुआ है.

Vivo Z1 Pro के बाद Vivo S1 को लॉन्च करने की तैयारी, यह बॉलीवुड एक्टर होगी ब्रांड एंबेसडर
(फोटो क्रॉप @Vivo_India वीडियो.)

नई दिल्ली: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वीवो (Vivo) ने जुलाई के महीने में Vivo Z1 Pro और Vivo Y7s स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. कंपनी बहुत जल्द अब एस सीरीज का स्मार्टफोन Vivo S1 को लॉन्च करने की तैयारी में है. उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन को अगस्त महीने में लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल, लॉन्चिंग डेट को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है. वीवो ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सारा अली खान दिख रही हैं. माना जा रहा है कि एस सीरीज स्मार्टफोन की ब्रांड एंबेसडर सारा अली खान ही होंगी. वर्तमान में V-सीरीज स्मार्टफोन के ब्रांड एंबेसडर एक्टर आमिर खान हैं.

Vivo S1 को विदेशों में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. इसमें मीडिया टेक हेलियो P65 प्रोसेसर लगा हुआ है. इसकी रैम 4जीबी और इंटर्नल मेमोरी 128जीबी तक है. इंटरनेशनल मॉडल का डिस्प्ले 6.38 इंच (AMOLED) और वाटर ड्रॉप नॉच के साथ सेल्फी कैमरा दिया गया है. 

Vivo Z1 Pro भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इस मॉडल में 16MP+8MP+2MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी कैमरा 32MP का है. इसकी बैटरी 4500mAh की है. कीमत की बात करें तो यह 17000 से 20000 रुपये के बीच हो सकती है. हाल ही में Vivo S1 को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है, जिसका भारतीय मूल्य करीब 17800 रुपये है.