दिलों पर बिजलियां गिराने आया Waterproof Smartphone, तगड़ी बैटरी और मस्त कैमरा; जानिए जबरदस्त फीचर्स
Advertisement

दिलों पर बिजलियां गिराने आया Waterproof Smartphone, तगड़ी बैटरी और मस्त कैमरा; जानिए जबरदस्त फीचर्स

Waterproof Smartphone: मार्केट में ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है, जो पानी में डूबने पर भी खराब नहीं होगा. फीचर्स इतने जरबदस्त हैं कि जानकर आपका भी मन खरीदने को करेगा. आइए जानते हैं Sharp Aquos Sense 7 Series के फीचर्स...

 

दिलों पर बिजलियां गिराने आया Waterproof Smartphone, तगड़ी बैटरी और मस्त कैमरा; जानिए जबरदस्त फीचर्स

Sharp Aquos Sense 7 Series Launched: शार्प ने जापान में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. इन्हें Aquos Sense 7 और Aquos Sense 7 Plus कहा जाता है. जैसा कि उनके नाम से पता चलता है, बाद वाला एक बड़ी स्क्रीन और तगड़ी बैटरी वाले पुराने वर्जन का बड़ा वर्जन है. कंपनी ने अभी तक हैंडसेट की कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है. हालांकि, इसने सभी फीचर्स का खुलासा कर दिया है. आइए एक नजर डालते हैं Sharp Aquos Sense 7 Series के बारे में...

Sharp Aquos Sense 7 Series Specifications

Sharp Aquos Sense 7 सीरीज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित है. चिपसेट को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, डिवाइस एंड्रॉइड 12 को बूट करते हैं. हैंडसेट में IGZO OLED डिस्प्ले 2432 x 1080 पिक्सल (FHD +), 10-बिट कलर डेप्थ, 1,300 निट्स पीक ब्राइटनेस और एक ड्यूड्रॉप नॉच के साथ है. वेनिला मॉडल में 60Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.1 इंच का पैनल है. जबकि, प्लस वैरिएंट में 6.4 इंच की स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ है और 240Hz MEMC तक सपोर्ट करता है.

Sharp Aquos Sense 7 Series Camera

फोन रियर पर डुअल कैमरा सिस्टम के साथ आते हैं. सेटअप में 50.3MP 1/1.55-इंच सेंसर और 8MP सेंसर अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ शामिल है. आगे की तरफ, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए एक और 8MP का शूटर है.

Sharp Aquos Sense 7 Series Battery

जापान में बेचे जाने वाले लगभग सभी स्मार्टफोन की तरह, यह जोड़ी IP68-रेटेड (धूल और पानी प्रतिरोध) है और इसमें FeliCa के समर्थन के साथ NFC भी है. डिवाइस में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, एक फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल स्टीरियो स्पीकर भी हैं. वे 5G सपोर्ट, डुअल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.1 और GNSS की पेशकश करते हैं. अंत में, वेनिला और प्लस संस्करण क्रमशः 4,570mAh और 5,050mAh बैटरी द्वारा समर्थित हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news