DJ Wale बाबू बना देगा Sony का ये धांसू Headphone, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त साउंड
Advertisement
trendingNow12449046

DJ Wale बाबू बना देगा Sony का ये धांसू Headphone, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त साउंड

Sony MDR-M1 Studio हेडफोन्स को लॉन्च कर दिया गया है. ये हेडफोन्स म्यूज़िक प्रोड्यूसर्स, आर्टिस्ट्स और साउंड इंजीनियर्स के लिए बहुत अच्छे हैं. आइए जानते हैं Sony MDR-M1 Studio headphones की कीमत और फीचर्स...

 

DJ Wale बाबू बना देगा Sony का ये धांसू Headphone, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त साउंड

सोनी ने भारत में नए हेडफोन्स लॉन्च किए हैं, जिनका नाम MDR-M1 है. ये हेडफोन्स उन लोगों के लिए हैं जो बहुत अच्छा साउंड चाहते हैं. इन हेडफोन्स में 360-डिग्री स्पेशल ऑडियो फीचर है और इनके डिजाइन में बहुत सारे साउंड इंजीनियर्स ने मदद की है. ये हेडफोन्स म्यूज़िक प्रोड्यूसर्स, आर्टिस्ट्स और साउंड इंजीनियर्स के लिए बहुत अच्छे हैं. आइए जानते हैं Sony MDR-M1 Studio headphones की कीमत और फीचर्स...

Sony MDR-M1 headphones: Price

सोनी MDR-M1 हेडफोन्स की कीमत भारत में 19,990 रुपये है. आप इन्हें सोनी सेंटर्स, सोनी के अधिकृत डीलर्स, अमेज़न और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. 31 अक्टूबर तक इन हेडफोन्स पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इनकी बिक्री 26 सितंबर, 2024 से शुरू होगी.

Sony MDR-M1 headphones Specs

MDR-M1 हेडफोन्स को कान के ऊपर पहना जाता है और इनमें बहुत सॉफ्ट ईयरपैड्स हैं, जिससे आप इन्हें बहुत देर तक पहन सकते हैं. इन हेडफोन्स में 40 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर है, जो 5Hz से 8KHz तक की साउंड फ्रीक्वेंसी देता है. इन हेडफोन्स में क्लोज्ड-बैक स्ट्रक्चर है, जिससे बाहर का साउंड अंदर नहीं आता है और आप साउंड को बहुत क्लियर सुन सकते हैं.

ये हेडफोन्स बहुत अच्छा साउंड देते हैं और आपको ऐसा महसूस होगा कि आप साउंड के बीच में खड़े हैं. ये हेडफोन्स उन लोगों के लिए बहुत अच्छे हैं, जो म्यूज़िक प्रोड्यूस करते हैं या साउंड इंजीनियरिंग करते हैं. इन हेडफोन्स के साथ आप 6.3 मिमी और 3.5 मिमी के केबल दोनों का इस्तेमाल कर सकते हैं. बॉक्स में 1.2 मीटर और 2.5 मीटर के दो केबल मिलेंगे. ये हेडफोन्स बहुत हल्के हैं और इनका वजन सिर्फ 216 ग्राम है. ये हेडफोन्स काले रंग के हैं और बहुत अच्छे लगते हैं.

Trending news