'Sound One' ने भारत में लॉन्च किया ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन 'V9', कीमत मात्र...
Advertisement

'Sound One' ने भारत में लॉन्च किया ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन 'V9', कीमत मात्र...

लिथियम-आयन बैटरी इसे दो से तीन घंटों में चार्ज कर देती है जिससे यह आठ घंटों का प्लेबैक और 30 घंटे तक का स्टैंडबाई बैक-अप देता है.

फोटो साभार ट्विटर.

नई दिल्ली: हांगकांग की कंपनी Sound One ने भारतीय बाजार में 'V9' ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन माइक के साथ उतारा है. इसमें एडवांस्ड ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी इस्तेमाल की गई है जिसकी मदद से इसकी वायरलेस रेंज जबरदस्त 33 फीट तक हो जाती है. इसकी कीमत 3,490 रुपये है. कंपनी ने गुरुवार को कहा कि इसमें उपयोग की गई बिल्ट-इन रीचार्जेबल लिथियम-आयन बैटरी इसे दो से तीन घंटों में चार्ज कर देती है जिससे यह आठ घंटों का प्लेबैक और 30 घंटे तक का स्टैंडबाई बैक-अप देता है.

कंपनी ने कहा कि इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन और इन-लाइन कंट्रोल स्ट्रीमिंग म्यूजिक और फोन कॉल का जवाब देने के लिए हैंड-फ्री सॉल्यूशन है. Sound One V9 ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन लगभग सभी ब्लूटूथ युक्त डिवाइसेज जैसे मोबाइल फोन, लैपटॉप, पर्सनल कंप्यूटर, टेबलेट आदि से जुड़ जाता है.

कंपनी ने कहा कि इसे वायर्ड हेडसेट के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है और इसके साथ 1.5 मीटर ऑडियो केबल दी गई है, जिसकी मदद से आप बैटरी का उपयोग किए बिना म्यूजिक सुना जा सकता है. 

Trending news