Sound One ने लॉन्‍च किया पोर्टेबल ब्‍लूटूथ स्‍पीकर SHELL, जानें कीमत और फीचर्स
Advertisement

Sound One ने लॉन्‍च किया पोर्टेबल ब्‍लूटूथ स्‍पीकर SHELL, जानें कीमत और फीचर्स

साउंड वन शेल (SHELL) को लंबे समय तक चलने वाले सिलिकॉन से रबर मैट फिनिश के साथ डिजाइन किया गया है जो इसे शॉक प्रूफ बनाता है. यह रबर मैट इसको बाहर से पानी और धूल जैसी चीजों से भी सुरक्षा उपलब्‍ध करवाता है. 

Sound One ने लॉन्‍च किया पोर्टेबल ब्‍लूटूथ स्‍पीकर SHELL, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस के क्षेत्र में अग्रणी प्रोफेशनल ऑडियो और वायरल कम्‍युनिकेशन सॉल्‍यूशंस प्रदाता हांगकांग स्थित कंपनी साउंड वन (Sound One) ने भारतीय बाजार में एक नर्इ ऑडियो एसेसरी लॉन्‍च की है. स्‍पीकर्स की अपनी रेंज में एक नया उत्‍पाद जोड़ते हुए साउंड वन ने अब सबसे मजबूत और वाटरप्रूफ ब्‍लूटूथ स्‍पीकर शेल (SHELL) लॉन्‍च किया है, जो आपको बहुत ही शानदार ऑडियो क्‍वालिटी का अनुभव देगा. जैसे-जैसे यूजर्स के लिए डिजिटल म्‍यूजिक और स्‍ट्रीमिंग की सुविधा बढ़ी है, वैसे-वैसे म्‍यूजिक का लुत्‍फ उठाने के लिए ऑडियो डिवाइस की मांग भी बढ़ी है.

साउंड वन शेल (SHELL) को लंबे समय तक चलने वाले सिलिकॉन से रबर मैट फिनिश के साथ डिजाइन किया गया है जो इसे शॉक प्रूफ बनाता है. यह रबर मैट इसको बाहर से पानी और धूल जैसी चीजों से भी सुरक्षा उपलब्‍ध करवाता है. यह स्‍पीकर किसी भी कमरे में फिट हो सकता है और वाइब्रेंट साउंड के साथ आपके घर की सजावट को भी आधुनिक टच देता है.

fallback

साउंड वन शेल (SHELL) बेहतरीन बेस और स्‍पष्‍ट साउंड उत्‍पन्‍न करता है. वॉल्‍यूम बढ़ाने पर यह बहुत तेज आवाज़ में भी बजाया जा सकता है और घर में छोटी पार्टी के लिए भी यह बेहतरीन है. इस स्‍पीकर में 1200 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 4-5 घंटे तक आपको म्‍यूजिक का आनंद लेने के लिए पर्याप्‍त है और इसे ब्‍लूटूथ टेक्‍नोलॉजी के उपयोग वाली हर तरह की डिवाइस के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है. इसमें ब्‍लूटूथ 5.0 ट्रांसमिशन टेक्‍नोलॉजी दी गई है जिसमें स्थिर ऑडियो परफॉर्मेंस और अच्‍छी कनेक्टिविटी की सुविधा है.

साउंड वन शेल (SHELL) आईपीएक्‍स5 वाटरप्रूफ और शॉकप्रूफ है. कोई भी व्‍यक्ति स्‍वीमिंग, कैंपिंग, हाइकिंग, साइक्लिंग, ड्रिफ्टिंग आदि पर जाते समय अपने साथ आसानी से ले जा सकता है. इसलिए यदि आप पूल के पास हैं या फिर किसी भारी तूफान में फंस जाएं तो भी आपके म्‍यूजिक के लिए कोई समस्‍या नहीं है.

प्रोडक्‍ट स्‍पेसिफिकेशंस

1. ब्‍लूटूथ वर्जन: 5.0

2. वर्किंग डिस्‍टेंस: 10-15 मीटर

3. कॉल्‍स फंक्शन: सपोर्ट बीटी कॉल

4. इम्‍पीडेंस: 4 ओएचएम -स्‍पीकर पावर: 5 वॉट

5. टीडब्‍ल्‍यूएस फंक्‍शन: सपोर्ट

6. टीएफ/यूएसबी मैक्‍स सपोर्ट: 32 जीबी -बैटरी क्षमता: 3.7वी/1200 एमएएच

7. प्‍लेयिंग टाइम: 8 घंटे

8. चार्जिंग टाइम: 2 घंटे

इस उत्‍पाद की कीमत 2190 रुपये है और सीमित समय के लिए स्‍पेशल लॉन्‍च ऑफर में यह 1190 रुपये में उपलब्‍ध है. इस उत्‍पाद के साथ एक साल की वारंटी है और यह AMAZON.IN, FLIPKART.COM और अन्‍य रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्‍ध है.

Trending news