close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साउंड वन ने लॉन्च किया खास तरह का डिटेचेबल ब्लूटूथ ईयरफोन

पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस बनाने वाली अग्रणी कंपनी साउंड वन ने इंडियन मार्केट में खास तरह का डिटेचेबल ब्लूटूथ ईयरफोलन लॉन्च किया है. इसमें यूजर्स अपनी जरूरत के अनुसार बदलाव कर सकते हैं.

साउंड वन ने लॉन्च किया खास तरह का डिटेचेबल ब्लूटूथ ईयरफोन

नई दिल्ली : पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस बनाने वाली अग्रणी कंपनी साउंड वन ने इंडियन मार्केट में खास तरह का डिटेचेबल ब्लूटूथ ईयरफोलन लॉन्च किया है. इसमें यूजर्स अपनी जरूरत के अनुसार बदलाव कर सकते हैं. इस ईयरफोन में अलग होने वाली दो केबल्स के साथ रिमूवेबल इयर प्लग्स का सैट भी दिया गया है. इसके एक मोड में यह वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन बन जाता है और दूसरे में यह वायर्ड केबल मोड में आ जाता है.

डिटेचेबल ईयरफोन में आपके पास यह भी विकल्प होगा कि यदि रास्ते में बैटरी खत्म हो जाए तो इसे आप 3.5 एमएम जैक केबल में बदल सकते हैं. कंपनी के अनुसार ईयरफोन को इस तरह डिजाइन किया गया है कि ग्राहकों को इसकी कीमत में ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले.

यह वायरलेस ब्लूटूथ 5.0 वर्जन ईयरफोन स्पोर्ट्स और जिम में जाने वाले युवाओं के लिए खास है. इसमें एक तरफ बैटरी है और दूसरी तरफ कंट्रोल्स दिए गए हैं. ऐसा होने से केबल का वजन हमारी गर्दन के पीछे बिलकुल संतुलित रहता है और केबल एक तरफ नहीं झुकती और वजन एक इयरबड पर नहीं आता है.

ब्लूटूथ ईयरफोन में पॉलीमर 110mAh की बैटरी है, जो 10 घंटे तक का प्ले टाइम दे सकती है. कंपनी के अनुसर इसकी कीमत 2,990 रुपये है. लेकिन स्पेशल लॉन्च ऑफर में यह 1,690 रुपये में मिल रहा है.

ये वीडियो भी देखें: