close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Xiaomi ला रहा है अपना पहला ट्रिपल कैमरा स्मार्टफोन, जाने फोन की खूबियां

कम कीमत पर अच्छे फोन उपलब्ध कराने के बाद अब शाओमी अब अपने ग्राहकों को एक और नया तोहफा देने जा रही है

Xiaomi ला रहा है अपना पहला ट्रिपल कैमरा स्मार्टफोन, जाने फोन की खूबियां
शाओमी जल्द ही अपना ट्रिपल कैमरा वाला फोन बाजार में उतार सकती है.प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्लीः देश में सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी शाओमी अपने ग्राहकों को कम से कम प्राइस में बेहतर स्पेसिफेकशन वाले फोन उपलब्ध कराती हैं. कम कीमत पर अच्छे फोन उपलब्ध कराने के बाद अब शाओमी अब अपने ग्राहकों को एक और नया तोहफा देने जा रही है. जी हां, हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो शाओमी जल्द ही अपना ट्रिपल कैमरा वाला फोन बाजार में उतार सकती है. शाओमी ने इससे पहले जितने भी स्मार्टफोन्स बाजार में उतारे हैं वो सभी ड्युअल कैमरा सेट-अप वाले थे.

2019 में आएगा Samsung का 5G स्‍मार्टफोन, भारतीय बाजार में होगा करेगी बड़ा धमाका

ऐसी उम्मीद है कि शाओमी का यह फोन बहुत खास होने वाला है. एक रिसर्च लीक के अनुसार शाओमी 2019 Mi9 और Mi Mix4 लॉन्च करने वाली है. शाओमी अपने ग्राहकों को ये स्मार्टफोन्स जून के महीने में उपलब्ध करा सकती है. कंपनी Mi9 के अलावा Mi Mix4 को भी साथ में उतार सकती है. दोनों ही स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से पावर्ड होंगे. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि स्नैपड्रैगन 855 होने की वजह से ये फोन्स 5G नेटवर्क को भी सपोर्ट करेंगे. 

गूगल, ऑनर स्मार्टफोन पर कर रही फुशिया ओएस का परीक्षण : रिपोर्ट

वहीं फोन में 6.4 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ एक छोटा नॉच भी होगा. शाओमी इस बार अपने फोन्स के फिंगर प्रिन्ट की जगह को भी बदल सकता है. Mi9 और Mi Mix4 में इन डिस्पले फिंगर प्रिन्ट हो सकते हैं. कंपनी 6GB, 8GB, 10GB तीन वेरियेंट में फोन को लॉन्च कर सकती है. बता दें इसी साल कंपनी अपना सबसे सस्ता फोन भी लॉन्च करने जा रही है. जिसकी कीमत मात्र 3000 होगी. अगर शाओमी की तरफ से इससे भी सस्ता फोन लॉन्च किया जाता है तो यह भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन बन सकता है. शाओमी एंड्रायड गो (Xiaomi Android Go) के बारे में लीक हुई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फोन को कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है.