Smartphone के ऊपर गिर गई कोल्ड ड्रिंक, फिर गिर गया सीढ़ियों से; उठाकर देखा तो उड़ गए होश
Advertisement

Smartphone के ऊपर गिर गई कोल्ड ड्रिंक, फिर गिर गया सीढ़ियों से; उठाकर देखा तो उड़ गए होश

गलती से स्मार्टफोन के ऊपर कोल्ड ड्रिंक गिर गई. उसके बाद फोन सीढ़ियों से गिर गया. जब शख्स ने उसे उठाकर फोन को खोला तो उसके होश उड़ गए. फोन को कुछ भी नहीं हुआ था. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में...

Smartphone के ऊपर गिर गई कोल्ड ड्रिंक, फिर गिर गया सीढ़ियों से; उठाकर देखा तो उड़ गए होश

नई दिल्ली. हमारे जीवन में स्मार्टफोन एक अनिवार्य हिस्सा बन चुका है. हम जब भी स्मार्टफोन खरीदने जाते हैं, तो फोन की मजबूती चेक करते हैं. कई स्मार्टफोन्स वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ आने लगे हैं. कई ऐसे फोन्स पेश हुए हैं, जिनको रफली यूज किया जा सकता है. Ulefone Armor 12 5G भी कुछ ऐसा ही है, जिसकी खूब चर्चा है. यह स्मार्टफोन न पानी में खराब होता है और न गिरने पर टूटता है. 

  1. Ulefone Armor 12 5G रफ एंड टफ टेस्ट से गुजरा.
  2. स्मार्टफोन न पानी में खराब होता है और न गिरने पर टूटता है. 
  3. Ulefone Armor 12 5G IP68/IP69K प्रमाणित है.

Ulefone Armor 12 5G रफ एंड टफ टेस्ट से गुजरा

रग्ड फोन को शॉकप्रूफ, वाटरप्रूफ और डस्ट-प्रूफ के लिए डिज़ाइन किया गया है. यदि आप एक मजबूत स्मार्टफोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं, लेकिन आप देखना चाहते हैं कि यह स्मार्टफोन किस परिस्थितियों को झेल सकता है तो यह स्टोरी आपके काम आ सकती है. Ulefone Armor 12 5G रफ एंड टफ टेस्ट से गुजरा. आइए Video में देखते हैं कि यह फोन कैसा परफॉर्म करता है.

 

 

पानी से नहीं होगा खराब

फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है. IP68 में "6" का मतलब है कि डिवाइस पूरी तरह से धूल से सुरक्षित है और "8" का मतलब है कि यह पानी में खराब नहीं होता है. Ulefone Armor 12 5G IP68/IP69K प्रमाणित है, जो धूल, उच्च तापमान और उच्च दबाव वाले पानी से सुरक्षा प्रदान करता है. आर्मर 12 रग्डनेस टेस्ट से गुजरा और खुद को बेस्ट साबित किया. फोन के ऊपर कोल्ड ड्रिंक डाली गई, पानी में फेका गया और यहां तक कि सीढ़ियों से गिराया गया. उसके बाद भी फोन जीवित रहा.

Ulefone Armor 12 5G Specifications

Ulefone Armor 12 5G 6.52-इंच की फुल-स्क्रीन डिस्प्ले और डुअल स्पीकर के साथ आता है, इसलिए यह वीडियो देखने के लिए भी बहुत अच्छा है. MediaTek डाइमेंशन 700 5G चिपसेट, 2.0GHz तक के आठ कोर के साथ, सुचारू संचालन को सक्षम बनाता है, चाहे आप इस पर कुछ भी कर रहे हों और 5180 एमएएच की बड़ी बैटरी पूरे दिन के उपयोग के लिए बढ़िया है. अगर आप फोटो लेना पसंद करते हैं तो इस फोन में 48MP का क्वाड रियर कैमरा भी है. सबसे बढ़कर, यह एक 5G फोन है.

Trending news