हाई परफॉर्मेंस के लिए भारी Laptops का टाइम गया, अब इस्तेमाल करें 10वीं पीढ़ी के ये Laptop
Advertisement

हाई परफॉर्मेंस के लिए भारी Laptops का टाइम गया, अब इस्तेमाल करें 10वीं पीढ़ी के ये Laptop

अगर आप घर या ऑफिस में बैठकर अपने लैपटॉप (Laptop) से काम करते हैं तो ये पावरफुल प्रोसेसर आपके काम करने के अनुभव को आसान और अच्छा कर देगा. 10वीं पीढ़ी Intel® Core™ पावर लैपटॉप (Laptop) कभी भी और कहीं भी, प्रोडक्टिविटी और मनोरंजन के लिए बनाया गया है.

हाई परफॉर्मेंस के लिए भारी Laptops का टाइम गया, अब इस्तेमाल करें 10वीं पीढ़ी के ये Laptop

नई दिल्ली: याद करें जब भारी, बड़े और वजनी लैपटॉप ही हाई पीसी परफॉर्मेंस पाने का एकमात्र विकल्प हुआ करते थे? अब यह बीते हुए कल की बात है. शक्तिशाली 10वीं पीढ़ी Intel® Core™  प्रोसेसर व पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ अब अल्ट्रापोर्टेबल स्लिम और हल्के लैपटॉप में भी उपलब्ध हैं.

अगर आप घर या ऑफिस में बैठकर अपने लैपटॉप से काम करते हैं तो ये पावरफुल प्रोसेसर आपके काम करने के अनुभव को आसान और अच्छा कर देगा. 10वीं पीढ़ी Intel® Core™ पावर लैपटॉप कभी भी और कहीं भी, प्रोडक्टिविटी और मनोरंजन के लिए बनाया गया है.

जानिए क्यों 10वीं पीढ़ी Intel® Core™ प्रोसेसर, स्लिम और हल्के लैपटॉप के लिए सबसे अच्छा साथी है:
एक अल्ट्रापोर्टेबल पीसी अनुभव के लिए, पावरफुल प्रोसेसर 10वीं पीढ़ी Intel® Core™ एक कॉम्पैक्ट डिजाइन में त्वरित प्रदर्शन करते हैं. एक नई आर्किटेक्चर और मैन्यूफैक्चरिंग प्रोसेस का इस्तेमाल करते हुए, इंटेल ने 10वीं पीढ़ी Intel® Core™ प्रोसेसर को पहले से थोड़ा छोटा और ज्यादा पावर एफिशिएंट बनाया है.

इससे उनकी बिजली की खपत की जरूरतों को कम किया गया है और बैटरी लाइफ को बढ़ाया गया है. ये छोटे पावरहाउस, स्लिम और हल्के लैपटॉप के लिए एकदम सही है, जो हमेशा पावरफुल कंप्यूटिंग अनुभव प्रदान करते हैं.

बिना रुकावट काम करने के लिए बेहतर परफॉर्मेंस
5.3 गीगाहर्ट्ज (5.3 GHz) टर्बो, 8 एमबी (8 MB) कोर और 16 एमबी (16 MB) Intel® Smart Cache के साथ, 10वीं पीढ़ी Intel® Core™ प्रोसेसर एक लैग-फ्री अनुभव प्रदान करते हैं, जो सुनिश्चित करता है कि आप अपने सभी कार्यों को सुचारू रूप से पूरा कर सकें. 10वीं पीढ़ी Intel® Core™  प्रोसेसर संचालित लैपटॉप सभी प्रकार के उपयोगों के लिए आदर्श हैं, चाहे वह काम करने के लिए हों, पढ़ाई के लिए या फिर मनोरंजन के लिए.

एडवांस फीचर के साथ असीमित संभावनाएं
10वीं पीढ़ी Intel® Core™ प्रोसेसर, एडवांस फीचर्स और टेक्नोलॉजी के साथ संभावनाओं की एक संपूर्ण नई दुनिया का दरवाजा खोलते हैं. Intel® Wi-Fi 6 (Gig+) और Thunderbolt 3.0 सहज कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं, जो आपको सरलता से काम करने और अधिक कुशलता से गेम्स खेलने की क्षमता देता है.

10वीं पीढ़ी Intel® Core™ प्रोसेसर भी Intel® Thermal Velocity Boost (Intel® TVB) और Intel® Dynamic Tuning Technology (Intel® DTT) के साथ आते हैं, जो बेहतर परफॉरमेंस और बैटरी लाइफ के लिए निरंतर सिस्टम अनुकूलन ड्राइव करते हैं. यह फीचर्स 10वीं पीढ़ी Intel® Core™ प्रोसेसर संचालित लैपटॉप को एक री-डिफाइंड पीसी अनुभव के लिए सर्वश्रेष्ठ पोर्टेबल सिस्टम बनाते हैं.

आप के लिए सबसे बढ़िया विकल्प हैं-

Acer Aspire 5 A514-53 
10वीं पीढ़ी Intel® Core™ i3 प्रोसेसर द्वारा संचालित Acer Aspire 5 A514-53 को विशेष रूप से व्यक्तिगत और व्यावसायिक उपयोगों के लिए व सहज अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है. इस लैपटॉप की स्लिम और हल्की बनावट और साथ ही शक्तिशाली प्रदर्शन, इसकी प्रमुख विशेषताओं में से एक है. इंटीग्रेटेड Intel® UHD Graphics स्मूद मीडिया गेमिंग अनुभवों को सक्षम बनाता है.

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें

HP 14S-CF3046TU 
10वीं पीढ़ी Intel® Core™ i3 प्रोसेसर द्वारा संचालित HP 14S-CF3046TU आपको एक प्रोफेशनल की तरह काम करने के लिए जरूरी परफॉर्मेंस और फीचर्स प्रदान करता है. मूलरूप से 4 जीबी रैम (4 GB RAM) और 1 टीबी एचडीडी (1 TB HDD) स्टोरेज, मूवीज स्टोर करने, इमेज डाउनलोड करने या इमर्सिव गेमिंग के लिए परफॉर्मेंस और पर्याप्त स्पेस प्रदान करते हैं.

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें

Dell Inspiron 15 3593 
10वीं पीढ़ी Intel® Core™  i5 द्वारा संचालित Dell Inspiron 15 3593 पावरफुल परफॉर्मेंस देता है, जो आपकी प्रोडक्टिविटी, क्रिएटिविटी और गेमिंग को एक नए लेवल पर ले जा सकता है. इंटिग्रेटेड Intel® UHD Graphics, इमर्सिव ऑडियो और विजुअल का अनुभव प्रदान करता है, जहां आपके मनोरंजन की गुणवत्ता से समझौता नहीं होगा. इसका 4 जीबी रैम (4 GB RAM) यह सुनिश्चित करता है कि आप आसानी से मल्टीटास्क कर सकें. 

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें

Lenovo IdeaPad 3 15IIL05
10वीं पीढ़ी Intel® Core™ i5 द्वारा संचालित Lenovo IdeaPad 3 15IIL05 आपको हर काम को करने के लिए जरूरी पॉवर देता है. 8 जीबी (8 GB) मेमोरी, 1 टीबी (1 TB) स्टोरेज और इंटिग्रेटेड Intel® Iris®  Graphics आपकी प्रोडक्टिविटी को बढ़ाने के साथ-साथ आपको लगातार मनोरंजन के लिए आवश्यक परफॉर्मेंस और क्षमताएं देते हैं.

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें

परफॉर्मेंस और बेंचमार्क परिणामों के बारे में अधिक जानकारी के लिए Intel Benchmarks Page पर जाएं.

Trending news