Vodafone–Idea Tariff Hike: ग्राहकों को लगा झटका, पोस्टपेड प्लान्स हुए महंगे

Vi (Vodafone–Idea) ने अपने दो पोस्टपेड प्लान्स को रिवाइज (Postpaid plans revised) किए हैं. कंपनी ने अपने दो पोस्टपेड प्लान्स की कीमत में 50 रुपये की बढ़ोत्तरी की है

Vodafone–Idea Tariff Hike: ग्राहकों को लगा झटका, पोस्टपेड प्लान्स हुए महंगे

नई दिल्ली: दिसंबर महीना शुरू होते ही Vi (Vodafone–Idea) ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है. टेलीकॉम कंपनी ने अपने दो पोस्टपेड प्लान्स (Vi Postpaid plan hike) की कीमत बढ़ा दी है. हालांकि कंपनी ने साफ किया है कि ग्राहकों को नई दर में भी सभी पुराने बेनिफिट्स मिलते रहेंगे.

हमारी सहयोगी वेबसाइट bgr.in के मुताबिक Vi (Vodafone–Idea) ने अपने दो पोस्टपेड प्लान्स को रिवाइज (Postpaid plans revised) किए हैं. कंपनी ने अपने दो पोस्टपेड प्लान्स की कीमत में 50 रुपये की बढ़ोत्तरी की है. 

Vi ने अपने 598 रुपये और 749 रुपये वाले प्लान्स में ये बदलाव किए हैं. कंपनी ने अपने इन पोस्टपेड प्लान्स को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है. कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हुए इन पोस्टपेड प्लान्स की बात करें तो Vi India ने अपने 598 रुपये वाले प्लान की कीमत को बढ़ाकर 649 रुपये कर दिया है. वहीं, 749 रुपये वाले प्लान की कीमत भी 50 रुपये बढ़ाकर 799 रुपये कर दी है. 

ये भी पढ़े: How to Stop Corona Caller Tune: BSNL, Airtel, Jio और Vi ग्राहक अपनाएं ये तरीका

649 रुपये वाला प्लान
इस पोस्टपेड प्लान की बात करें तो इस मंथली फैमली प्लान में यूजर्स को हर महीने 80GB डाटा का लाभ मिलता है. इसमें प्राइमरी कनेक्शन को 50GB जबकि सेकेंडरी कनेक्शन को 30GB डाटा का लाभ मिलता है. इस प्लान में यूजर्स को डाटा रोल ओवर का भी लाभ मिलता है. साथ ही, इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ प्री रोमिंग के साथ मिलता है. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.