VIRAL VIDEO : जंगल में हुई लड़ाई, भैंस ने शेरनी को उठाकर पटका, किसकी हुई जीत
Advertisement

VIRAL VIDEO : जंगल में हुई लड़ाई, भैंस ने शेरनी को उठाकर पटका, किसकी हुई जीत

जंगल में भैंस और शेरनी के बीच हुई लड़ाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

VIRAL VIDEO : जंगल में हुई लड़ाई, भैंस ने शेरनी को उठाकर पटका, किसकी हुई जीत

नई दिल्ली : अगर आपसे कोई पूछे कि शेर और भैंस के बीच भिड़ंत हो तो कौन जीतेगा. तो शायद आप भी कहें कि शेर ही जीतेगा. लेकिन यहां स्थिति कुछ और ही देखने को मिली. आजकल जंगल में भैंस और शेरनी के बीच हुई लड़ाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. हमें यकीन है कि आप भी इस वीडियो को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो में शेरनी और भैंस के बीच हुई लड़ाई साफ दिखाई दे रही है.

  1. दक्षिण अफ्रीका के क्रुर नेशनल पार्क का है वीडियो
  2. पार्क में घूम रहे एक गाइड ने अपने कैमरे में कैद किया
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो को यूजर्स को जबदरस्त रिस्पांस

अक्सर यह होता है कि शेर-शेरनी जंगल में अपने शिकार की तलाश में घूमता रहता है. लेकिन वीडियो में दिखाई दे रहा शेरनी अपने पंजे से परेशान थी और वह आराम कर रही थी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो दक्षिण अफ्रीका के क्रुर नेशनल पार्क की है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भैसों का एक झुंड पार्क में घूम रहा है. इस बीच एक भैंस की नजर शेरनी पर पड़ी तो वह उसकी तरफ जोर से दौड़ी.

यह भी पढ़ें : JIO ने फ्री में शुरू की यह सर्विस, केवल जियो वाले ही उठा सकेंगे फायदा

इसके बाद भैंस ने शेरनी के पास पहुंचकर उसे अपने सींग पर उठा लिया. इतना ही नहीं भैंस ने अपने लंबे-लंबे सींग से शेरनी को उठाकर जोर से हवा में उछाल दिया. इसके बाद बेबस शेरनी ने भैंस के हमले का जवाब नहीं दिया. वीडियो में शेरनी भैंस से दूर लंगड़ाते हुए दूर चला जाता है. इस पूरे दृश्य को पार्क में मौजूद एक गाइड ने अपने मोबाइल में कैद कर यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को यूजर्स को जबदरस्त रिस्पांस मिल रहा है.

fallback

शेरनी और भैंस के बीच हुई इस लड़ाई को अपने कैमरे में कैद करने वाले 22 वर्षीय बाथाबाइल शक्वाने ने बताया कि हम लोग पार्क में ड्राइव कर रहे थे. मैंने शेरनी के पास खड़े हुए भैंसों के झुंड को देखा तो मेरी उत्सुकता बढ़ गई, इस पर मैंने अपने कैमरे को ऑन कर लिया और कुछ ही देर में भैंस ने शेरनी पर हमला कर दिया.

यहां देखें वीडियो

यह भी पढ़ें : NEW LAUNCH : 1 रुपए में 10 किमी चलेगा यह स्कूटर, 2000 रुपए में हो रही बुकिंग

दरअसल जिस शेरनी पर भैंस ने हमला किया. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उसकी शारीरिक स्थिति काफी खराब है. इस कारण वह ठीक से चल पाने में भी असमर्थ है. इतना ही नहीं भैंस उस पर हमला करने के बाद भी उसने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की और शांति से दूसरी तरफ चली गई.

बिजनेस से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news