Vivo का धमाकेदार दिवाली Offer, ऐसे पाएं 101 रुपये में जबरदस्त Smartphone, डिजाइन देख खरीदने का करेगा मन
Advertisement

Vivo का धमाकेदार दिवाली Offer, ऐसे पाएं 101 रुपये में जबरदस्त Smartphone, डिजाइन देख खरीदने का करेगा मन

अगर आप दिवाली सीजन में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और बजट कम है, तो आपके लिए एक धमाकेदार ऑफर है. वीवो फेस्टिव सीजन के दौरान 101 रुपये में स्मार्टफोन उपलब्ध करा रहा है. आइए जानते हैं बाकी के ऑफर्स और डिस्काउंट...

Vivo का धमाकेदार दिवाली Offer, ऐसे पाएं 101 रुपये में जबरदस्त Smartphone, डिजाइन देख खरीदने का करेगा मन

नई दिल्ली. दिवाली सीजन चल रहा है और ऐसे मौके पर कई ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर दिवाली सेल चल रही है, जहां महंगे से महंगे प्रोडक्ट भी काफी सस्ते में मिल रहे हैं. कई दिग्गज स्मार्टफोन कंपनियों ने भी अपने फोन्स पर भारी छूट दी है. अब Vivo ने फेस्टिव सीजन में धमाकेदार ऑफर निकाला है, जिससे आप वीवो का स्मार्टफोन मात्र 101 रुपये में खरीद सकेंगे. वीवो एक्स70 सीरीज, वीवो वी21 रेंज, वीवो वाई73 और वीवो वाई33एस स्मार्टफोन कई ऑफर्स के साथ लिस्टेड हैं. ये ऑफर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर लागू हैं और 7 नवंबर तक वैध रहेंगे. वीवो ने बजाज फाइनेंस के साथ साझेदारी की है, ताकि ग्राहक सिर्फ 101 रुपये में फोन खरीद सकें. 

  1. Vivo ने फेस्टिव सीजन में धमाकेदार ऑफर निकाला है.
  2. आप वीवो का स्मार्टफोन मात्र 101 रुपये में खरीद सकेंगे.
  3. ये ऑफर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर लागू हैं.

फोन खरीदने पर मिलेंगे ये बेनेफिट्स

अतिरिक्त ऑफर में चुनिंदा बैंक कार्ड पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक और स्पेसिफिक वीवो स्मार्टफोन के लिए एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट शामिल हैं. विवो ने 10 हजार रुपये के लाभ की पेशकश करने के लिए Jio के साथ भी पार्टनरशिप की है. अगर आप Vivo X70 series खरीदना चाह रहे हैं, तो इस पर 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. खरीदारों को वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट, जेस्ट मनी ईएमआई से एक साल की एक्सटेंडेड वारंटी और जियो से 10,000 रुपये के साथ लाभ भी मिलेगा. बजाज फाइनेंस से आप 15 हजार से ज्यादा कीमत वाला स्मार्टफोन सिर्फ 101 में खरीद सकते हैं.  वीवो फाइनेंस पार्टनर्स के साथ अतिरिक्त, नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी उपलब्ध होंगे. 

मिलेगा 2,500 रुपये तक का कैशबैक

Vivo Y73 और Vivo Y33s को खरीदने के लिए अगर आप आईसीआईसीआई बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक और एचडीबी फाइनेंस कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो 2,500 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट, एक साल की एक्सटेंडेड वारंटी, Jio बेनिफिट्स, बजाज फाइनेंस का 101 रुपये ऑफर और वाई-सीरीज के इन फोनों पर नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी उपलब्ध हैं.

Vivo V21 की कीमत फिलहाल 29,990 से शुरू होती है, जबकि वीवो वी21ई की कीमत 24,990 रुपये से शुरू होती है. वीवो वाई73 की कीमत 20,990 रुपये है. वीवो Y33s की कीमत 18,990 रुपये है.

Trending news