दमदार फीचर्स के साथ आया वीवो का यह फोन, फीचर्स जानें
Advertisement

दमदार फीचर्स के साथ आया वीवो का यह फोन, फीचर्स जानें

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने बुधवार (20 दिसंबर) को 'वी7' का नया वेरिएंट 'एनर्जेटिक ब्लू' रंग में 18,990 रुपए में उतारा. यह नया डिवाइस ऑनलाइन और ऑनलाइन दोनों चैनलों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. वीवो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी केनी जेंग ने एक बयान में कहा, 'हम अपने वीवो वी7 के 'एनर्जेटिक ब्लू' वेरिएंट को लांच करते हुए उत्साहित है, जो हमारे ग्राहकों के व्यक्तित्व का पूरक बनेगी.'

दमदार फीचर्स के साथ आया वीवो का यह फोन, फीचर्स जानें

नई दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने बुधवार (20 दिसंबर) को 'वी7' का नया वेरिएंट 'एनर्जेटिक ब्लू' रंग में 18,990 रुपए में उतारा. यह नया डिवाइस ऑनलाइन और ऑनलाइन दोनों चैनलों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. वीवो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी केनी जेंग ने एक बयान में कहा, 'हम अपने वीवो वी7 के 'एनर्जेटिक ब्लू' वेरिएंट को लांच करते हुए उत्साहित है, जो हमारे ग्राहकों के व्यक्तित्व का पूरक बनेगी.'

वी7 में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा तथा 16 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा है. इस डिवाइस में 4 GB रैम और 32 GB रोम के साथ एचडी 'फुल व्यू' डिस्प्ले है तथा 3000 mAh की बैटरी है. यह डिवाइस 'मूनलाइट ग्लो' और 'फेस एक्सेस' फीचर के साथ आता है. वीवो वी7 का नया एनर्जेटिक ब्लू कलर वेरिएंट ई-कॉमर्स साइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें : रेप रोकने के लिए इस लड़के ने बनाया अनोखा फुटवियर, गजब हैं खूबियां

इससे पहले वीवी ने अपने इस फोन को लॉन्चिंग के समय वी7 को मैट ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर में लॉन्च किया था. पिछले महीने ही यह सेल्फी केंद्रित स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था. कंपनी की तरफ से एक टीजर के माध्यम से नए वेरिएंट को लॉन्च किए जाने की जानकारी दी थी.

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट की से यह फोन लेने पर 18,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. साथ ही वीवो की तरफ से एक साल तक स्क्रीन रीप्लेसमेंट का ऑफर भी दे रही है. फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर का भी ऑफर आप सलेक्ट कर सकते हैं. इसके अलावा यदि आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको पांच प्रतिशत की अतिरिक्त छूट दी जा रही है.

टेक्नोलॉजी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए पढ़ें

Trending news