Vivo V20 Pro 5G की प्री-बुकिंग शुरू, फटाफट जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वीवो वी20 प्रो 5G के इंडियन वर्जन में भी ग्लोबल मॉडल वाले ही स्पेसिफिकेशन्स ही होंगे. हैंडसेट में 6.44 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगी. फोन में आगे की तरफ एक नॉच के लिए ड्यूल फ्रंट कैमरे दिए जाएंगे. 

Vivo V20 Pro 5G की प्री-बुकिंग शुरू, फटाफट जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से Vivo V20 Pro 5G के लॉन्च पर चर्चा हो रही है. लेकिन अब इंतजार खत्म हो गया है. Vivo V20 Pro 5G भारत में लॉन्च हो गया है. इस स्मार्टफोन की कीमतों से भी पर्दा उठ गया है. भारत में इस नए स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है.

नए हैंडसेट की कीमत और ऑफर्स
टेक साइट 91mobiles के अनुसार Vivo V20 Pro 5G के कीमतों का खुलासा हो चुका है. वीवो वी20 प्रो 5G को देश में 29,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया जा सकता है. वीवो वी20 प्रो 5G अब देश में ऑफलाइन रिटेल स्टोर के जरिए प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है. एक पोस्टर से बैंक ऑफर्स का भी पता चला है. फोन को ICICI बैक और बैंक ऑफ बड़ौदा कार्ड के जरिए 10 फीसदी कैशबैक भी मिलेगा. हैंडसेट खरीदने पर ईजी ईएमआई ऑप्शन और जियो बेनिफिट्स शामिल हैं.

ये होंगे Vivo V20 Pro 5G फीचर्स
प्राप्त जानकारी के मुताबिक वीवो वी20 प्रो 5G के इंडियन वर्जन में भी ग्लोबल मॉडल वाले ही स्पेसिफिकेशन्स ही होंगे. हैंडसेट में 6.44 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगी. फोन में आगे की तरफ एक नॉच के लिए ड्यूल फ्रंट कैमरे दिए जाएंगे. फोन में स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट, 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वी20 प्रो में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है और फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड फनटच ओएस 11 पर चलता है. 

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जो 64 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल सेंसर हैं. फोन में आगे की तरफ 44 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस दिया गया है. वीवो वी20 प्रो में 4000mAh बैटरी दी गई है जो 33 वाट फ्लैश चार्ज सपॉर्ट करती है.

ये भी पढ़ें: Google पर शुरू हुआ Whatsapp जैसा फीचर, यूजर्स को मिलेंगी ये सारी सुविधाएं

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.