close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

5000mAh बैटरी के साथ Vivo Y15 हुआ लॉन्च, Jio यूजर्स के लिए स्पेशल बेनिफिट्स

इसकी शुरुआती कीमत 13990 रुपये है. यह फोन एक्वा ब्लू और बरगंडी रेड कलर ऑप्शंस में मिलेगा.

5000mAh बैटरी के साथ Vivo Y15 हुआ लॉन्च, Jio यूजर्स के लिए स्पेशल बेनिफिट्स
कंपनी की तरफ से 9 महीने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर की जा रही है. (फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वीवो (Vivo) ने भारतीय बाजार में बजट स्मार्टफोन  Vivo Y15 से पर्दा उठाया. इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. इसकी बैटरी 5000 mAh की है. इसकी शुरुआती कीमत 13990 रुपये है. यह फोन एक्वा ब्लू और बरगंडी रेड कलर ऑप्शंस में मिलेगा. पिछले दिनों कंपनी ने Vivo Y17 को बाजार में उतारा था.

स्मार्टफोन पर 9 महीने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर की जा रही है. इसके अलावा स्मार्टफोन पर 1000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही जियो यूजर्स को 3TB डेटा यानी 4,000 रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं.

Vivo Y15 launched in india, Reliance Jio users will get special benefits
(फोटो साभार ट्विटर)

स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 6.35 इंच का एचडी+LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन  720×1544 पिक्सल है. डिस्प्ले में वाटर ड्रॉप नॉच भी दिया गया है. यह स्मार्टफोन Android 9.0 Pie पर आधारित Funtouch OS 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन में 13MP+8MP+2MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है.

यह स्मार्टफोन  Flipkart, Amazon India, Paytm, Vivo E-Store और Tata Cliq पर उपलब्ध है. इसके अलावा वीवो के ऑफलाइन स्टोर पर भी यह फोन उपलब्ध है.