Vodafone-Idea का सबसे सस्ता Plan, Free कॉलिंग के साथ इंटरनेट का भी मजा; जानिए बाकी Benefits
Advertisement

Vodafone-Idea का सबसे सस्ता Plan, Free कॉलिंग के साथ इंटरनेट का भी मजा; जानिए बाकी Benefits

Vodafone-Idea यानी Vi के पास कई शानदार छोटे प्लान हैं, जो यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट ऑफर करता है. वोडाफोन-आईडिया (Vi) के पास 99 रुपये, 109 रुपये, 129 रुपये और 149 रुपये वाले प्लान हैं. आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में...

Vodafone-Idea का सबसे सस्ता Plan, Free कॉलिंग के साथ इंटरनेट का भी मजा; जानिए बाकी Benefits

नई दिल्ली. Vodafone-Idea, Airtel और Jio जैसी दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों के पास कई छोटे प्रीपेड प्लान्स हैं, जो एक-दूसरे को टक्कर देते हैं. तीनों ही कंपनियों के पास शानदार प्लान हैं. आज हम आपको वोडाफोन-आईडिया के छोटे प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कम कीमत में ज्यादा डेटा और फ्री कॉलिंग जैसी सुविधा देता है. वोडाफोन-आईडिया (Vi) के पास 99 रुपये, 109 रुपये, 129 रुपये और 149 रुपये वाले प्लान हैं. आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में...

  1. Vodafone-Idea यानी Vi के पास कई शानदार छोटे प्लान हैं.
  2. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा मिलती है.
  3. Vi के पास 99 रुपये, 109 रुपये, 129 रुपये और 149 रुपये वाले प्लान हैं. 

Vodafone-Idea का 99 रुपये वाला प्लान

Vodafone-Idea के 99 रुपये वाले प्लान में 18 दिन की वैलिडिटी है. इस प्लान में कंपनी 200MB डेटा ऑफर करती है. इस छोटे प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी है. लेकिन प्लान में SMS के लिए पैसा लिया जाएगा.

Vodafone-Idea का 109 रुपये वाला प्लान

Vodafone-Idea के 109 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है. इस प्लान में यूजर्स को 1GB डेटा मिलेगा. साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगा. इस प्लान के साथ भी SMS के लिए चार्ज लिया जाएगा.

Vodafone-Idea का 129 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की 24 दिन की वैलिडिटी है, जिसमें यूजर्स को 1GB डेटा ऑफर किया जाता है. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 फ्री SMS दिए जाते हैं. 

Vodafone-Idea का 149 रुपये वाला प्लान

Vodafone-Idea के 149 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी पूरे महीने यानी 28 दिन की है. इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेटा दिया जाता है. इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को 1GB एक्सट्रा डेटा ऑफर करती है. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 300 फ्री SMS दिए जाते हैं. अन्य बेनेफिट्स की बात करें, तो इसमें Vi मूवीज और टीवी का फ्री एक्सेस भी मिलता है.

Trending news