Vodafone-Idea ने लॉन्च किए धमाकेदार Plans, कम कीमत में पाएं अनलिमिटेड इंटरनेट, जानिए बाकी Benefits
Advertisement

Vodafone-Idea ने लॉन्च किए धमाकेदार Plans, कम कीमत में पाएं अनलिमिटेड इंटरनेट, जानिए बाकी Benefits

Vodafone-Idea ने नए पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं, जो काफी शानदार है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है. आइए जानते हैं इन RedX Postpaid Family Plans के बारे में...

Vodafone-Idea ने लॉन्च किए धमाकेदार Plans, कम कीमत में पाएं अनलिमिटेड इंटरनेट, जानिए बाकी Benefits

नई दिल्ली. Vodafone-Idea ने नए प्लान को लॉन्च कर अपने ग्राहकों को खुश कर दिया है. काफी समय से वोडाफोन-आईडिया के नेटवर्क में थोड़ी दिक्कत चल रही थी. उसी बीच ग्राहकों के लिए कंपनी ने नए प्लान पेश किए हैं, जो काफी शानदार हैं. RedX फैमिली प्लान के नाम से Vi यूजर्स के लिए मल्टी कनेक्शन ऑफर लेकर आया है. कंपनी ने 1699 और 2299 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान पेश किया है. इन प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा की सुविधा मिल रही है. आइए जानते हैं इन प्लान के बारे में...

  1. Vodafone-Idea ने नए पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं.
  2. Vi ने 1,699 और 2,299 रुपये वाला RedX पोस्टपेड प्लान पेश किया है.
  3. 1,699 रुपये वाले प्लान में तीन कनेक्शन दिए जा रहे हैं.

Vi का 1,699 रुपये वाला RedX पोस्टपेड प्लान

Vodafone-Idea का 1,699 रुपये वाला RedX पोस्टपेड प्लान तीन कनेक्शन वाला प्लान है. यानी फैमिली के तीन सदस्य इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा की सुविधा मिल रही है. हर महीने 3 हजार SMS भी दिए जा रहे हैं. इसके साथ ही Amazon Prime, Netflix और Disney+ Hotstar VIP जैसी ऐप्स का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. Vi इस प्लान में 7 दिन का इंटरनेशनल रोमिंग पैक भी ऑफर कर रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी एक महीने की होगी. 

Vi का 2,299 रुपये वाला RedX पोस्टपेड प्लान

Vodafone-Idea का 2,299 रुपये वाला RedX पोस्टपेड प्लान पांच कनेक्शन वाला प्लान है. यानी फैमिली के पांच सदस्य इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा की सुविधा मिल रही है. हर महीने 3 हजार SMS भी दिए जा रहे हैं. इसके साथ ही Amazon Prime, Netflix और Disney+ Hotstar VIP जैसी ऐप्स का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. Vi इस प्लान में 7 दिन का इंटरनेशनल रोमिंग पैक भी ऑफर कर रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी एक महीने की होगी. 

लॉक-इन अवधि लेना जरूरी

अगर आपको यह प्लान लेना है, तो आपको 6 महीने की मेंबरशिप लेनी होगी. यानी इस प्लान को आपको 6 महीने तक चलाना होगा. अगर आप लॉक-इन पीरियड से पहले प्लान को छोड़ते हैं, तो एग्जिट अमाउंट 3 हजार रुपये जमा करने होंगे. 

VIDEO-

Trending news