Vi ने लॉन्च किया खास फैमिली प्लान, 948 रुपये में पांच लोगों को मिलेगा फायदा
Advertisement

Vi ने लॉन्च किया खास फैमिली प्लान, 948 रुपये में पांच लोगों को मिलेगा फायदा

इस फैमिली पोस्टपेड प्लान के यूजर्स को साल में 4 बार इंटरनेशनल और डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज का फ्री ऐक्सेस मिलेगा.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (vodafone idea) ने एक खास फैमिली प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान के तहत केवल 948 रुपये के मासिक बिल से पांच लोग फायदा उठा सकते हैं.  एंटरटेनमेंट प्लस फैमिली पोस्टपेड प्लान (Entertainment Plus Family Postpaid Plan) के नाम वाले इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट व वॉयस कॉलिंग के साथ ही 100 फ्री SMS की सुविधा भी मिलती है. फिलहाल इस प्लान को केवल कंपनी ने यूपी-ईस्ट सर्किल में लॉन्च किया है. 

पूरी करनी होगी ये शर्त
सेकंडरी कनेक्शन में अधिकतम 30GB डेटा ऑफर किया जाता है.  ग्राहक इस फैमिली प्लान में अधिकतम 5 लोगों को जोड़ सकते हैं. लेकिन इसके लिए हर कनेक्शन के हिसाब से ग्राहक को 249 रुपये देने होंगे. इस प्लान पर यूजर को एक साल का Amazon Prime और Zee5 एवं Vi मूवीज एंड टीवी ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर भी मिलेगा.

यह भी पढ़ेंः HDFC बैंक पर RBI ने इस बात को लेकर लगाया 10 लाख रुपये का जुर्माना

Redx plan 1348 रुपये में
हाल ही में 1,348 रुपये में REDX Family Postpaid Plan लॉन्च किया है. इस प्लान में कंपनी प्राइमरी कनेक्शन पर 150GB अनलिमिटेड डेटा और 100 फ्री SMS के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. इस प्लान में 5,998 रुपये की कीमत वाला Netflix सब्सक्रिप्शन, एक साल के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन, 999 रुपये की कीमत में आने वाला Zee5 प्रीमियम और Vi Movies & TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है.

ये भी देखें---

Trending news